Today Breaking News

गाजीपुर में तालाब में नहाने के दौरान बुजुर्ग की मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के मरदह थाना क्षेत्र के महाहर धाम के निकट एक तालाब है। जहां शनिवार दोपहर 1 बजे दिन में तालाब में नहाने के दौरान एक 59 साल का वृद्ध डूब गया। मृतक की पहचान गोविंदपुर किरत गांव निवासी स्वर्गीय घुरहू राजभर के पुत्र रामअवध राजभर के रुप में हुई। घटना के बाद से परिजनों में चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।
मरदह थाना क्षेत्र के महाहर धाम में रामअवध राजभर महाहरधाम स्थित तालाब में स्नान करने गए थे। लोगों द्वारा बताया गया कि वह स्नान कर रहे थे। तभी वह डुबने लगे। उन्हें बचाने का स्थानीय लोगों ने काफी प्रयास किया, ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद उन्हें निकालकर मरदह सीएचसी में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनकी मौत की सूचना पर ग्रामीणों की मौके पर भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जानकारी पुलिस को दी।

बता दें कि मृतक रामअवध राजभर के एक लड़का दो लड़कियां हैं जिसमें एक पुत्री की शादी हो चुकी है। मृतक वाराणसी जिला के चौकाघाट पुलिस स्टेशन पर फालोवर की नौकरी करता था। उसकी छोटी लड़की की शादी अगले महीने पड़ी हुई है। वहीं, घटना के बाद परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है। मृतक परिवार का मात्र कमाने वाला सदस्य था।
मृतक की फाइल फोटो।
मरदह थानाध्यक्ष धर्मेंद्र पांडेय के द्वारा बताया गया कि एक बुजुर्ग की तालाब में डूबने से मौत हो गई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। जांच के बाद आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
'