Today Breaking News

गाजीपुर में 9 परिवारों की 18 रिहायशी झोपड़ियां और गृहस्थी का सामान जलकर राख

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के गोड़उर गांव में अज्ञात कारणों से आग लग गई। इस आगजनी में राजभर बस्ती के 9 परिवारों की 18 रिहायशी झोपड़ी और उसमे रखा गृहस्थी का सारा सामान और बाइक जलकर नष्ट हो गया, वहीं कई पशु भी झुलस गए।

गोड़उर गांव के राजभर बस्ती के सुदामा राजभर की रिहायशी झोपड़ी में अचानक आग लग गई। जब तक लोग कुछ कर पाते आग धधक उठी और अगल बगल के झोपड़ियों को अपने चपेट में ले लिया। आग की चपेट में आने से सुदामा पटेल की दो रिहायशी झोपड़ी उसमें रखा गृहस्थी का सारा सामान और एक बाइक जलकर नष्ट हो गया। वहीं एक गाय और एक भैंस की झुलसने से मौत हो गई।

आग लगने की इस घटना में गामा राजभर की दो रिहायशी झोपड़ी और गृहस्थी का सारा सामान, धीरज राजभर की चार रिहायशी झोपड़ी उसमे रखा सामान और नकदी, रोहित राजभर की दो रिहायशी झोपड़ी, एक गाय और उसमे रखा गृहस्थी का सारा समान, प्रभु राजभर की दो रिहायशी झोपड़ी व गृहस्थी का सारा सामान ,रामबली राजभर की दो रिहायशी झोपड़ी व गृहस्थी का सारा सामान, सत्येंद्र राजभर, हरेंद्र राजभर व मुनारिक राजभर की एक-एक रिहायशी झोपड़ी जलकर राख हो गई।

आग को बुझाने में सुदामा पटेल, सुंदर पटेल और काशी राजभर बुरी तरह झुलस गए। वही रिंकू राजभर को गंभीर चोट आई है। जिनको इलाज के लिए गोड़उर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। जहां से उन्हें इलाज के लिए जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया। आग लगने की घटना से 9 परिवार खुले आसमान के नीचे आ गए हैं। आग लगने की सूचना पर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची, तब तक लोग आग पर काबू पा चुके थे।

आग लगने की जानकारी पर नायब तहसीलदार श्रीभगवान पांडेय, लेखपाल रंजन शाह, सीओ अतर सिंह, थानाध्यक्ष करीमुद्दीनपुर प्रदीप सिंह ने मौके पर पहुंचकर नुकसान का जायजा लिया। नायब तहसीलदार श्रीभगवान पांडेय ने पीड़ित परिवारों को हर संभव मदद का भरोसा दिया।

'