Today Breaking News

गाजीपुर में मकान मालिक के पुत्र ने किराएदार की बेटी का किया रेप

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले में एक बच्ची के साथ मकान मालिक के किशोर पुत्र द्वारा दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़ित परिजनों की तहरीर पर पुलिस मुकदमा पंजीकृत करते हुए किशोर को हिरासत में ले लिया। इसके साथ ही पीड़ित बच्ची को मेडिकल जांच के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। एसपी ओमवीर सिंह ने कहा कि पीड़िता का मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। पूरा मामला शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की है।
बता दें कि पीड़ित परिवार गाजीपुर शहर कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत एक मोहल्ले में पिछले 6 से 7 महीने से किराए के मकान में रहता है। बीती रात मकान मालिक के नाबालिक पुत्र द्वारा किराएदार की नाबालिक बेटी 6 साल के साथ दुष्कर्म की सूचना मिलने पर पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने आनन फानन में लड़की को जिला महिला अस्पताल भर्ती कराया। जहां मौजूद पीड़िता के पिता ने मकान मालिक के पुत्र पर दुष्कर्म का आरोप लगाया। 

वहीं, शहर कोतवाल और महिला थानाध्यक्ष फोर्स के साथ जिला महिला अस्पताल पहुंच गई। जहां अस्पताल में पीड़िता को मेडिकल और इलाज के लिए भर्ती कराया। साथ ही मेडिकल जांच में जुट गई। बता दें कि पीड़िता के पिता पेशे से राजमिस्त्री हैं।
एसपी ओमवीर सिंह ने कहा कि मेडिकल जांच के बाद होगी कार्रवाई।
एसपी ओमवीर सिंह ने बताया कि मामला संज्ञान में आते ही पुलिस मुकदमा दर्ज कर किशोर को हिरासत में ले लिया गया। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है। रिपोर्ट आने के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
'