Today Breaking News

गाजीपुर में गंगा नदी में स्नान करने गयी किशोरी की डूबने से मौत

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जनपद के भांवरकोल थाना क्षेत्र के शेरपुर के गंगा पार मुबारकपुर के पास गंगा स्नान करते समय गहरे पानी में डूबने से एक किशोरी की मौत हो गई। वहीं तीन को बचा लिया गया। घटना की जानकारी होते ही मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई।
भांवरकोल थाना क्षेत्र के मुबारकपुर और गढापार की कुमारी प्रियांशु चौधरी पुत्री जयराम, नेहा चौधरी पुत्री छट्ठू, रेखा चौधरी पुत्री मुन्ना और निधि चौधरी पुत्री भीम परिया सैया में खेत में परवल तोड़ने गई थी। परवल तोड़ने के बाद वह मुबारकपुर गंगा तट पर आकर स्नान करने लगी। स्नान करने के दौरान चारों गहरे पानी में जाने से डूबने लगी। इनके चिल्लाने पर अगल बगल के खेतों में काम कर रहे व गंगा तट के पास बैठे लोग दौड़कर पहुंचे और बचाव में लग गए। गहरे पानी में समाने से प्रियांशु डूब गई। वही नेहा, रेखा व निधि को पानी से निकाल लिया गया। गंभीर हालत देख रेखा को इलाज के लिए सीएचसी ले जाया गया। जहां इलाज के पश्चात परिजन उसे घर ले गए।

प्रियांशु के डूबने की खबर मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। गांव के ही मल्लाहों ने प्रियांशु के शव को पानी से खोज निकाले। प्रियांशु की मौत की खबर मिलते ही उसकी मां अंजनी देवी का रो रोकर बुरा हाल था। मृतका प्रियांशु पांच बहनों में सबसे बड़ी थी। पिता जयराम बाहर नौकरी करते है।

घटना की सूचना मिलते ही तहसीलदार सुनील कुमार सिंह,सीओ अतर सिंह, थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह व शेरपुर चौकी प्रभारी मनोज कुमार मिश्रा मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी ली। तहसीलदार सुनील कुमार सिंह ने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया। पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजी।
'