Today Breaking News

गाजीपुर में बड़े भाई की डांट से नाराज होकर किशोर ने लगाई फांसी

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर के भांवरकोल थाना क्षेत्र के सुखडेहरा गांव में लापता किशोर का शव मिलने पर हड़कंप मच गया। किशोर का शव दूसरे मकान के कमरे में फंदे से लटकता देख परिजनों में कोहराम मच गया। किशोर के मौत की सूचना पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुट गई। थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने कहा कि जांच के बाद आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
भांवरकोल थाना क्षेत्र के सुखडेहरा गांव निवासी रवींद्र गुप्ता के छोटे पुत्र अशोक (14) का शव कमरे में फंदे से लटकता मिलने पर सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी। मृतक अपने दो भाईयों और तीन बहनों में सबसे छोटा था। परिजनों ने बताया कि बड़े भाई की डांट से नाराज होकर वह बीते 27 अप्रैल से घर से लापता हो गया था। जिसका शव 4 मई को दूसरे मकान के कमरे में फांसी के फंदे पर लटकते पाया गया। शव से दुर्गंध निकल रही थी।

बता दें कि रविंद्र गुप्ता भांवरकोल चट्टी पर ठेले पर छोले और चाट की दुकान करता है। बीते 27 अप्रैल को दुकान पर समय न देकर रविंद्र के छोटे पुत्र अशोक के अनावश्यक इधर-उधर घूमने पर रविंद्र का बड़ा पुत्र सतीश गुप्ता उसे डांट दिया। इस डांट पर रविंद्र गुप्ता का छोटा पुत्र अशोक घर से गायब हो गया। दो दिन तक खोजबीन करने के पश्चात जब उसका कुछ अता-पता नहीं चला, तो परिजनों ने 30 अप्रैल को थाने में किशोर के गायब होने का मामला दर्ज कराया। पुलिस और परिजन अभी खोजबीन में जुटे ही थे।
इसी बीच उसका शव किशुनपुरा में बनाये गये दूसरे मकान के कमरे में रस्सी के सहारे लटकता मिला। उसका शरीर सांवला पड़ गया था और दुर्गन्ध आ रही थी। चूंकि उस मकान में रविंद्र गुप्ता का परिवार बहुत कम रहता है। वहीं, उनका परिवार सुखडेहरा में ही रहता है। घटना की जानकारी होते ही रविंद्र गुप्ता के परिवार में कोहराम मच गया। मृतक की माता गीता देवी सहित उसकी बहनों का रोते-रोते बुरा हाल था।

वहीं, आत्महत्या की सूचना पर एएसपी ग्रामीण बलवंत चौधरी,सीओ अतर सिंह और थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही स्थिति का पता चल सकेगा। इसके साथ ही परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।
'