Today Breaking News

गाजीपुर में अंग्रेजी शराब की दुकान समेत दो दुकानों में हजारों की चोरी, CCTV कैमरा भी तोड़ा

ग़ाज़ीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के कासिमाबाद कोतवाली क्षेत्र के चौराहे से चंद कदम दूर स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान का ताला तोड़कर दुकान में रखें शराब सहित नकदी पर अज्ञात चोरों ने हाथ साफ कर दिया। जाते समय दुकान पर लगे सीसी कैमरे को तोड़ते हुए डीबीआर उठा ले गए। वहीं दूसरी घटना में ठीक कोतवाली के सामने बीज भंडार की दुकान का ताला तोड़कर दुकान में लगा हुआ सीसी कैमरा चोरी कर लिए। संजोग अच्छा रहा की नकदी नही रखा था। पीड़ितों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन में जुट गई। वहीं इस घटना को लेकर दुकानदारों में पुलिस प्रशासन की कार्य शैली को लेकर सवालिया निशान बना हुआ है ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार चौराहे से चंद कदम पर स्थित अंग्रेजी शराब की दुकानदार ने थाने मे तहरीर देते हुए बताया कि चौराहे पर अंग्रेजी शराब की दुकान है। देर शाम सेल्समैन द्वारा दुकान बंद कर चले गए। सुबह आसपास के दुकानदारों द्वारा जानकारी मिली की दुकान पर चोरी हुई है। मौके पर पहुंचने पर देखा की दुकान का ताला टूटा हुआ है ।

दुकान के अंदर रखे काउंटर से 26,940 रुपए नकदी सहित शराब 9370 रुपए राशि का अज्ञात चोरों ने हाथ साफ कर दिया। जाते-जाते चोरों द्वारा दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरा को तोड़ते हुए डीबीआर भी लेकर चंपत हो गए थे। सेल्समैन ने चोरी की घटना की जानकारी शराब के मालिक संजय नाथ तिवारी से अवगत कराया। इसके साथ ही पीड़ित ने थाने में सूचना देने के बाद पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जांच पड़ताल किया। पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

आपको बताते चलें कि 21 मार्च को भी इस अंग्रेजी शराब की दुकान से डेढ़ लाख रुपए का शराब सहित नकदी चोरी का मामला प्रकाश में आया था। अभी यह चोरी का मामला ठंडा भी नहीं हुआ था तब तक पुनः दुकान का ताला चटका कर चोरी करने का मामला ग्रामीणों के बीच पुलिस की कार्यशैली को लेकर चर्चा का विषय बना हुआ है। वहीं आसपास के दुकानदारों में इस घटना को लेकर भय व्याप्त है।

इसके अलावा कासिमाबाद कोतवाली के ठीक सामने अज्ञात चोरों ने उसी रात एक बीज भंडार की दुकान का चोरों ने ताला तोड़कर दुकान में लगे सीसी कैमरे को तोड़कर लेकर फरार हो गए।वहीं कासिमाबाद में दो दुकानों से चोरी के मामले को लेकर ग्रामीणों और दुकानदारों में चर्चा का विषय बना हुआ है कि आखिरकार कोतवाली के सामने चोरों के हिमाकत को लेकर लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। कासिमाबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राम साजन नगर ने बताया कि सूचना मिली है ,जांच पड़ताल किया जा रहा है।
'