गाजीपुर: सिपाही के पत्नी का अपहरण पुलिस के लिए बना चुनौती - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: सिपाही के पत्नी का अपहरण पुलिस के लिए बना चुनौती

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर सदर कोतवाली परिसर से दिनदहाड़े सिपाही की पत्नी के अपहरण की घटना को पुलिस के लिए चुनौती बन गया है। सिपाही के पत्नी के अपहरण की घटना से पुलिस प्रशासन की जनता में बड़ी किरकिरी हुई है कि जब कोतवाली परिसर में सिपाही की पत्नी नही सुरक्षित है तो आम महिलाओं और बच्चियों की सुरक्षा का दावा पुलिस कैसे कर सकती है। 

आम आदमी से लेकर जनप्रतिनिधि तक इस घटना से काफी सहमे हुए हैं। बस एक ही चर्चा है कि सिपाही की पत्नी का दिनदहाड़े अपहरण। पुलिस भी इस घटना को चुनौती के रुप में लेते हुए पांच नामजद और चार अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके रातभर गोरखपुर से लेकर आस-पास के जनपदों में तबातोड़ छापे मारे। 

सूत्रों के अनुसार वरुण नायर की पत्नी का चाचा भी सिपाही है उसी ने इस घटना को अंजाम दिया है। कोतवाली पुलिस इस मामले में एड़ी से चोटी तक का जोर लगाकर जल्द से जल्द इस घटना का पर्दाफाश करना चाहती है। पुलिस अधीक्षक सोमेन वर्मा ने बताया कि इस घटना में नामजद मुकदमा दर्ज कर पुलिस छापेमारी कर रही है। जल्द ही महिला की बरामदगी हो जायेगा और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही होगी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad