गाजीपुर: कोचिंग से लौट रही किशाेरी को ट्रक ने रौंदा, मौत - गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़ : Ghazipur News in Hindi, ग़ाज़ीपुर न्यूज़ इन हिंदी

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: कोचिंग से लौट रही किशाेरी को ट्रक ने रौंदा, मौत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर कोचिंग से पढ़कर लौट रही दसवीं की छात्रा को शुक्रवार सुबह तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गई। हादसे में किशोरी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आसपास के लोगों ने घेराबंदी कर चालक समेत ट्रक को पकड़ लिया। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने चालक को अपनी कस्टडी में ले लिया। परिजनों समेत ग्रामीणों ने हंगामा भी किया लेकिन पुलिस सभी को समझा-बुझाकर शांत कर दिया। इसके बाद पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बहराईच गांव निवासी पारसनाथ गुप्ता की 15 वर्षीया पुत्री सरिता गुप्ता कक्षा दसवीं की छात्रा थी। शुक्रवार को वह कोचिंग में पढ़ने के लिए घर से निकली थी। वहां से वापस घर लौटते वक्त एक तेज रफ्तार ट्रक ने शेखनपुर गांव के पास छात्रा को धक्का मार दिया। छात्रा के सिर में गम्भीर चोट आई। ग्रामीणों की मदद से उसे नजदीक के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। उधर ग्रामीणों ने घेराबंदी कर चालक समेत ट्रक को पकड़ लिया और इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने चालक समेत छात्रा के शव को अपनी कस्टडी में ले लिया। इस मामले में छात्रा के परिजनों की ओर से थाने में तहरीर दी गई है। परिजनों की मौजूदगी में पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई पूरी कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बेटी का शव देख रो पड़ी मां
कासिमाबाद, अपनी बेटी के सड़क दुर्घटना की खबर सुनते ही उसकी मां शांति देवी दौड़े हुए सामुदायिक केंद्र कासिमाबाद पहुंची। जहां पर डाक्टरों द्वारा उसकी बेटी को मृत घोषित कर दिया गया । यह सुनते ही वह बदहवास हो गई। थोड़ी देर बाद उसने रोना शुरू कर दिया। गांव की तमाम लोग थाने में उमड़ पड़े । सभी छात्रा की मां को ढाढ़स बंधा रहे थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad