Today Breaking News

पूर्व बंदूक विक्रेता ने खुद को मारी गोली, घरवाले ले गए वाराणसी

जमानियां। स्टेशन बाजार में शनिवार की रात करीब सवा आठ बजे पूर्व बंदूक विक्रेता रुद्रेश सिंह(55) ने अपने ही लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मार ली। गोली उनके गले में लगी। घरवाले निजी चिकित्सक के यहां ले गए। उसके बाद उन्हें इलाज के लिए लेकर वाराणसी चले गए। 

रुद्रेश सिंह मूलतः जमानियां कोतवाली के ही डेउढ़ी गांव के रहने वाले हैं। वह सालों से स्टेशन बाजार में बैंक ऑफ बड़ौदा ब्रांच के सामने कोठी बना कर परिवार संग रहते हैं। कोठी में ही उनकी बंदूक की दुकान थी लेकिन कई साल पहले बदमाशों ने दुकान में घुस कर उन्हें गोली मार दी थी। उसके बाद से वह बंदूक की दुकान बंद कर ठेके-पट्टे का काम करने लगे थे। रुद्रेश सिंह स्वभाव से एकागी हैं। 
पड़ोसियों से भी उनका बहुत मेलजोल नहीं है। यहां तक कि अपने गांव डेवढ़ी के लोगों से भी उनका संपर्क कम ही रहता है। पड़ोसियों के मुताबिक अचानक कोठी के अंदर से गोली चलने की आवाज सुन कुछ लोग मौके पर पहुंचे। रुद्रेश सिंह लहुलूहान पड़े थे। पुलिस कप्तान सोमेन बर्मा ने घटना के बाबत अब तक मिले इनपुट के हवाले से ग़ाज़ीपुर न्यूज़ को बताया कि रुद्रेश सिंह पर उन्हीं के लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली चली। हालांकि बाद में मौके पर पहुंचे कोतवाल राजाराम ने बताया कि यह मामला खुदकुशी की कोशिश का है। दुर्गेश सिंह ने अपने बेड रूम में खुद को गोली मारी। उनका अपनी पत्नी से करीब एक साल से विवाद चल रहा था।
'