Today Breaking News

गाजीपुर: अर्चना हत्याकांड के फरार आरोपित गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बहुचर्चित अर्चना हत्याकांड के मामले में फरार चल रहे दो आरोपितों को बुधवार की सुबह करीब साढ़े नौ बजे पुलिस ने भक्सी नहर पुलिया के पास से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में दोनों आरोपितों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने दोनों का चालान कर उन्हें कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया। 

शुक्रवार को दिलदारनगर थाना क्षेत्र के बहुअरा गांव निवासी अनिल राम की पुत्री अर्चना स्कूल से पढ़ाई करने के बाद अपनी दो चचेरी बहनों के साथ घर लौट रही थी। वह  कुश स्मारक उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में 11वीं की छात्रा थी। इस दौरान रास्ते में गांव के ही रंजीत रावत नामक युवक ने अर्चना को जबरदस्ती के घर में खींच लिया और उसके साथ छेड़खानी करने लगा था। इसका विरोध करने पर आरोपित ने अर्चना के शरीर में चाकू से कई वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया था। 

घटना के बाद आरोपित रंजीत ने थाने में समर्पण कर दिया था। इस मामले में मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने रंजीत समेत गांव के ही अजय कुमार व अमित कुमार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। घटना के बाद से ही अजय व अमित फरार चल रहे थे। बुधवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि दोनों आरोपित भक्सी नहर पुलिया के पास मौजूद हैं। पुलिस ने तत्काल घेराबंदी कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। 

पूछताछ में दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। एसओ अखिलेश कुमार त्रिपाठी ने बताया कि दोनों आरोपितों का चालान कर उन्हें कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।
'