Today Breaking News

गाजीपुर नगर निकाय में सपा सरकार बनी तो भाजपा द्वारा थोपे गये सभी कर होंगे समाप्त- प्रेमा‍ सिंह

गाजीपुर। नगर निकाय चुनाव में नगरपालिका परिषद गाजीपुर की अध्‍यक्ष पद की समाजवादी प्रत्‍याशी श्रीम‍ती प्रेमा सिंह के समर्थन सिंचाई विभाग चौराहा एवं रेलवे स्‍टेशन पर नुक्‍कड़ सभा आयोजित हुआ। सभा को संबोधित करते हुए सपा प्रत्‍याशी श्रीमती प्रेमा सिंह ने कहा कि नगरवासियों के सहयोग एवं आशीर्वाद से पालिका का बागडोर संभालने का अवसर प्राप्‍त हुआ तो भाजपा द्वारा शहरवासियों पर थोपी गयी हाऊस टैक्‍स अदा करने की स्‍वकर प्रणाली समाप्‍त की जायेगी। 

गाजीपुर जिले में जमानियां और मुहम्‍मदाबाद में स्‍वकर प्रणाली लागू नही है न ही किसी पड़ोसी जनपद में लागू है। यह भाजपा की सोची-समझी साजिश के तहत स्‍वकर प्रणाली लागू की गयी है। पूर्व सांसद राधेमोहन सिंह ने कहा कि भाजपा के लोग हर चुनाव में समाज को हिंदू-मुस्लिम बांट कर अपनी राजनीति की रेाटी सेकते हैं। उनके इस साजिश को इस चुनाव में विफल कर मुंहतोड़ जवाब देने की आवश्‍यकता है। 

पूर्व जिलाध्‍यक्ष राजेश कुशवाहा ने कहा कि पिछले 20 वर्षो से नगरपालिका परिषद के अध्‍यक्ष पद पर भाजपा काबिज रही है। लेकिन नगरवासियों को बुनियादी सुविधाएं उपलब्‍ध कराने में विफल रही है भाजपा। इस चुनाव में परिवर्तन की आवश्‍यकता है। जिला उपाध्‍यक्ष उब्‍दुल कादीर राईनी ने कहा कि इस बार शहर को मुसलमान एकजुट होकर समाजवादी पार्टी को वोट करेगा। उन्‍होने कहा कि भाजपा जबसे देश या प्रदेश में सत्‍ता में आयी है केवल मुसलमान उसके निशाने पर हैं। 

भाजपा ने हमारी रोजी-रोटी पर हमला बोला है। हम उन्‍हे माफ करने वाले नही हैं। इस चुनाव में हम उन्‍हे शिकस्‍त देकर सबस सिखायेंगे। सभा को पूर्व अध्‍यक्ष रामधारी यादव, अतीक अहमद राईनी, गोपाल यादव, अभिवन सिंह राजपूत, अभय सिंह राजपूत, विवेक सिंह शम्‍मी, प्रेम सिंह रतन, अशोक बिंद, ममता यादव, गोपाल यादव, रामजश यादव, राजेश कुमार यादव अरुण श्रीवास्‍तव आदि ने संबोधित किया। सभा का संचालन नगर अध्‍यक्ष दिेनेश यादव ने किया।

'