गाजीपुर: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने लिया जायजा, अलर्ट मोड पर प्रशासन - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने लिया जायजा, अलर्ट मोड पर प्रशासन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 29 दिसंबर को आरटीआइ मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके लिए भाजपा में जहां तैयारियों का दौर जारी है, वहीं पुलिस-प्रशासन भी अलर्ट मोड पर है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय ने बुधवार को सभा का स्थल का निरीक्षण किया व मौजूद अधिकारियों से तैयारियों का जायजा लिया। आईजी विजय सिंह मीणा ने सभा की सुरक्षा को लेकर अधिकारियों संग बैठक कर जानकारी ली। आरटीआई मैदान सहित अगल-बगल के मुहल्लों में सघन चेकिग कराई गई। पुलिस लाइन से जनसभा स्थल तक फ्लैग मार्च हुआ।

आरटीआइ मैदान की बड़े-बड़े बांस बल्ली से बैरिकेडिग कर दी गई है। लोगों के बैठने, खड़े होने, सुरक्षाकर्मियों की तैनाती, वीआईपी आदि के लिए अलग-अलग बैरिकेडिग हो रही है। मैदान में पेयजल व टायलट की बेहतरीन व्यवस्था की जा रही है। सीएम योगी के निर्देशानुसार इस तरीके से मैदान को बैरिकेड किया जा रहा है जिससे किसी को कोई परेशानी नहीं हो। मैदान सहित आसपास भी जगह-जगह साउंड लगाए जा रहे हैं।

कुछ दूर मौजूद लोग भी आसानी से पीएम के भाषण को सुन सकेंगे। डीएम के. बालाजी एवं एसपी डा. यशबीर सिंह ने आरटीआई ग्राउंड व अगल-बगल के मोहल्लों का निरीक्षण किया। इस दौरान वह अपने मातहतों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी देते रहे।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad