गाजीपुर: सीएम योगी ने खींचा पीएम मोदी के दौरे का रोडमैप - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: सीएम योगी ने खींचा पीएम मोदी के दौरे का रोडमैप

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली की तैयारियों का जायजा लेने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को गाजीपुर पहुंचे। सीएम योगी ने जनप्रतिनिधियों के साथ समीक्षा की, फिर आरटीआई मैदान जाकर इंतजाम परखे। विकास भवन में अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा भी की। सीएम ने सहजानंद कालेज पहुंचकर रोजगार मेले का शुभारंभ भी किया। इसके बाद एक्सप्रेस-वे पर प्रगति की रफ्तार जानी।

शनिवार को सीएम योगी आदित्यनाथ और रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा हेलीकाप्टर से सुबह 11 बजकर 22 मिनट पर पुलिस लाइंस पहुंचे। हेलीपैड पर राज्यमंत्री अनिल राजभर, राज्यमंत्री उपेंद्र तिवारी, जिलाध्यक्ष डॉ. भानुप्रताप सिंह, डीएम और एसपी ने उनका स्वागत किया। गार्ड ऑफ आनर लेने के बाद सीएम ने पुलिस लाइंस सभागार में सांसद-विधायकों के साथ बैठक की। सीएम ने प्रधानमंत्री की रैली सफलता पर कार्यों का विभाजन पूछा और जिम्मेदारियां तय कीं। सांसदों और जिलाध्यक्षों से राजभर समाज की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए कहा। योगी ने कहा कि आजादी के 60 साल बाद तक देश की कांग्रेस सरकारों ने सुहेलदेव पर कभी विचार नहीं दिया। 

अब मोदी सरकार डाक टिकट जारी कर महाराजा सुहेलदेव का इतिहास जनता को बताएगी। उन्होंने आजमगढ़, बलिया, मऊ और गाजीपुर के सांसद और जिलाध्यक्षों को पूरी ताकत से जुटने का संदेश दिया। दोपहर 12.28 पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा पीएम के जनसभा स्थल आरटीआई ग्राउंड पहुंचे। यहां डीएम से प्रशासन की ओर से बनाए गए प्लान के बाबत जानकारी ली। रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा से मंच, पार्किंग और अनुमानित भीड़ के साथ रूट पर चर्चा की। इस दौरान सीएम ने अफसरों को पेयजल, अस्थायी शौचालय समेत रैली में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम बनाए रखने के निर्देश दिए।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad