गाजीपुर: सपा-बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन में उमड़े हजारों कार्यकर्ताओं से जिले की राजनीति गरमाई, अफजाल अंसारी ने कहा बिंद, मल्लाह समाज की लडा़ई लड़ेंगे हम - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: सपा-बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन में उमड़े हजारों कार्यकर्ताओं से जिले की राजनीति गरमाई, अफजाल अंसारी ने कहा बिंद, मल्लाह समाज की लडा़ई लड़ेंगे हम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बहुजन समाज पार्टी के तत्‍वावधान में आयोजित लंका मैदान में सपा-बसपा के संयुक्‍त कार्यकर्ता सम्‍मेलन में उमड़े हजारों कार्यकर्ताओं की भीड़ से जिले का सियासी पारा गरम हो गया है। सारे मतभेद को भूलकर यादव, दलित, निषाद व मुसलमान कार्यकर्ताओं ने एक साथ एक टाट पर बैठकर सारे अटकलों और अफवाहों को विराम दे दिया। उमड़े हजारों कार्यकर्ताओं से गदगद बसपा और सपा के नेता व जनप्रतिनिधि गदगद दिखे और करीब पांच घंटे तक नान स्‍टाप भाषण दिया। सभी नेता सपा-बसपा के कार्यकर्ताओं को अफवाहों और धोखे से सावधान रहने के लिए आग्रह किया। 

कार्यक्रम को सम्‍बोधित करते हुए मुख्‍य अतिथि बसपा के जोन इंचार्ज इंदल राम ने कहा कि सपा-बसपा गठबंध्‍न से विरोधी दल भाजपा व कांग्रेस भयभीत हो गये हैं। कांग्रेस के गलत नीतियों के चलते भाजपा मजबूत हुई हैं। भाजपा अंबेडकर के संविधान को बदलना चाहती है। विधायक डा. विरेंद्र यादव ने कहा कि सपा-बसपा के कार्यकर्ता सावधान हो जायें क्‍योंकि भाजपा के लोग फूट डालने का प्रयास करेंगे। पूर्व सांसद जगदीश कुशवाहा ने कहा कि सपा-बसपा के कार्यकर्ता अंबेडकर के मिशन और गौतम बुद्ध के सोच को पूरा करने के लिए गठबंधन को जि‍तायें। 

पूर्व सांसद राधेमोहन सिंह ने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन प्रदेश के सभी सीटों पर विजयी होगी। पूर्व ब्‍लाक प्रमुख विजय सिंह यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ने खाद की बोरी में पांच किलो खाद कम करके और खेत में सांड-भैंसा छोड़कर किसानों के साथ धोखा किया है। बलिया के सपा जिलाध्‍यक्ष संग्राम यादव ने कार्यकर्ताओं से अपील किया कि दो महीने तक सपा-बसपा के कार्यकर्ता टीवी देखना बंद कर दें, क्‍योंकि अधिकांश टीवी वाले मोदी के गुलाम हो गये हैं। सांसद नीरज शेखर ने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन चुनाव के लिए नहीं बल्कि देश के भविष्‍य, किसान, बेरोजगार और गरीब के लिए है। आरएसएस का एजेंडा है कि भाई को भाई से लड़ाओ, भाजपा की सरकार दिल्‍ली से नही नागपुर से चलती है। 

बसपा के मंडल को-आर्डिनेटर अमरजीत गौतम ने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन समाजिक, आर्थिक व राजनीतिक परिवर्तन के लिए है। पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह ने कहा कि लोहिया-अंबेडकर के विचारों को कांशीराम ने मिशन का रुप दिया है। अध्‍यक्षीय भाषण में अफजाल अंसारी ने कार्यकर्ताओं को अपील करते हुए कहा कि अब वह चट्टी-चौराहों पर भाजपा के वादा किसान के आय दोगुना, बेरोजगारी, काला धन और विकास के मुद्दे पर बहस करें। भाजपा के लोग भावनात्‍मक धोखा देना चाहते हैं। भाजपा दोबारा सत्‍ता में आयी तो अंबेडकर के संविधान को समाप्‍त कर बाजीराव का संविधान लागू करना चाहते है। भाजपा के लोग लोकतंत्र समाप्‍त कर हिटलरशाही व्‍यवस्‍था लागू करना चाहती है। 

आरक्षण को बचाने के लिए भाजपा को हटाना जरुरी है। निषाद, बिंद मल्‍लाह समाज के लोगों का सम्‍मेलन में स्‍वागत करते हुए अफजाल अंसारी ने कहा कि अब उनकी लड़ाई वह खुद लड़ेंगे और सत्‍ता के इशारे पर जुल्‍म करने वाले अधिकारी होश में आ जायें। सम्‍मेलन में जिलाध्‍यक्ष डा. नन्‍हकू यादव, जिला पंचायत अध्‍यक्ष आशा यादव, पूर्व एमएलसी विजय यादव, राजेश कुशवाहा, सुधीर यादव, पूर्व एमएलसी बच्‍चा यादव, पूर्व विधायक सुब्‍बा राम, सुदर्शन यादव, लालजी यादव, रामवृक्ष यादव, गरीब राम, रामधारी यादव, मनोज विद्रोही, पूर्व विधायक कालीचरण राजभर, रेयाज अंसारी, एहसान जफर, अतीक राईनी, सत्‍या यादव, रमेश सोनकर, रमाधार यादव, छोटू यादव, पुनवासी पाल, मोती पासी, बीना यादव, मुन्‍नन यादव, आशू दूबे, कन्‍हैया विश्‍वकर्मा, धर्मदेव यादव, दिनेश यादव, आमीर अली, सुभाष चौहान, अजय यादव, फेकू यादव, अशोक बिंद, पूर्व विधायक सिबगतुल्‍लाह अंसारी, मन्‍नू अंसारी, चंद्रिका यादव, धनंजय मौर्या, जमाल खान, बलराम पटेल आदि लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन बसपा के जिलाध्‍यक्ष कमलेश गौतम ने किया।

No comments:

Post a Comment

योगदान करें!

सत्ता को आइना दिखाने वाली गाजीपुर समाचार पत्रकारिता जो राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. योगदान करें.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, "Donate Now" बटन पर क्लिक करें।



Post Top Ad