Today Breaking News

गाजीपुर: रेवतीपुर पुलिस के हत्थे चढ़े तीन शातिर बदमाश

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर रेवतीपुर पुलिस को बुधवार की रात बड़ी कामयाबी मिली। तीन शातिर बदमाश हत्‍थे चढ़ गए। इनके कब्‍जे से मयकारतूस तीन तमंचे तथा बाइक बरामद हुई। यह किसी वारदात को अंजाम देने के लिए निकले थे। उसी बीच वह उतरौली नहर पुलिया के पास पकड़े गए। बदमाशों में अनुज कुमार सिंह बयासी थाना दुबहड़ जिला बलिया का रहने वाला है। अन्‍य दो बिहार के सीमावर्ती जिला बक्‍सर के रहने वाले हैं। इनमें रविरंजन रजक गांव कुकुढा थाना इटाढ़ी और बीकू कुमार यादव चक्‍की थाना ब्रह्मपुर का है।

एसओ रेवतीपुर हरेकृष्‍ण लाल मिश्र ने बताया कि उन्‍हें आशंका थी कि लोकसभा चुनाव प्रक्रिया खत्‍म होने के बाद अपराधी हरकत में आएंगे। लिहाजा उनकी टीम अलर्ट थी। इसी क्रम में उतरौली नहर पुलिया के पास वाहनों की चेकिंग की जा रही थी। तभी बाइक सवार तीन संदिग्‍ध युवक आते दिखे। वह सभी गमछों से अपने मुंह ढंके थे। रुकने के इशारे को नजरअंदाज कर वह भागने लगे, लेकिन किसी तरह उन्‍हें धर-दबोचा गया।

पूछताछ में तीनों बदमाशों ने बताया कि वह इसी तरह रात के पहर में निकलते हैं और सड़क किनारे पड़े कीमती सामान उठाकर चलते बनते हैं। साथ ही किसी को अकेले पाकर असलहे के बल पर लूट लेते हैं। ऐसी ही वारदात की टोह में वह बलिया पहुंचे थे। फिर मुहम्‍मदाबाद से सेमरा-रामपुर पीपा पुल के रास्‍ते उतरौली नहर पुलिया तक पहुंचे थे। इनका कार्य क्षेत्र बक्‍सर सहित बलिया और गाजीपुर था। एसओ रेवतीपुर के मुताबिक बदमाश रविरंजन रजक ने यह भी कबूला कि वह अपने जिला बक्‍सर में एक हत्‍या भी कर चुका है। उस मामले में वह जेल भी गया था, लेकिन हाल ही में जमानत पर बाहर आया था। एसओ रेवतीपुर ने बताया कि बदमाशों के और आपराधिक इतिहास के लिए उनके जिलों की पुलिस से संपर्क की कोशिश की जा रही है।
'