गाजीपुर: आरपीएफ औडि़हार ने तत्काल टिकटों की कालावाजारी का किया भंडाफोड़, दलाल सहित दर्जनों टिकट व सामान जब्त़ - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: आरपीएफ औडि़हार ने तत्काल टिकटों की कालावाजारी का किया भंडाफोड़, दलाल सहित दर्जनों टिकट व सामान जब्त़

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर औड़िहार रेलवे सुरक्षा बल ने तत्काल टिकटों की अवैध कालाबाजारी का भंडाफोड़ किया। एक अभियुक्त सहित दर्जनों टिकट और सामान जब्त किया। गर्मियों के सीजन और शादि विवाह के चलते रेल यात्रियों में टिकटों को लेकर मारामारी रहती है जिसका फायदा उठाते हुए टिकटों के दलाल और अवैध कारोबारी इसका जमकर फायदा उठाते है। दलाल मुंहमांगे दामों पर टिकट बेचते है। मंडल सुरक्षा आयुक्त गोरखपुर अतुल श्रीवास्तव के दिशानिर्देश में चलाए जा रहे अभियान के तहत गुरुवार को औड़िहार स्टेशन सुरक्षा प्रभारी नरेश कुमार मीणा को यात्रियों की जांच के दौरान अवैध तत्काल टिकटों की जानकारी मिली।

नरेश कुमार मीणा ने सुरक्षा आयुक्त वाराणसी ऋषि पांडेय के नेतृत्व में दानगंज(वाराणसी) के एक जनसेवा केंद्र पर छापा मारकर श्रवण कुमार गुप्ता निवासी दानगंज थाना चोलापुर को गिरफ्तार कर लिया। उसकी दुकान से 32 नकली फर्जी आईडी, दो लैपटॉप, एक प्रिंटर, एक स्कैनर, दो मोबाइल समेत 26900 रुपये नकद और 31अवैध तत्काल टिकट बरामद हुआ। बरामद टिकट की कीमत 77767 रुपये है। मीणा ने बताया कि पिछले एक साल में नकली और अवैध टिकटों की कार्यवाही में अब तक कुल अठारह लोग और करीब बीस लाख रुपये मूल्य के टिकटों को जब्त किया जा चुका है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad