Today Breaking News

गाजीपुर: यूपीएससी का पेपर लीक होने से नाराज यूथ, शिक्षामंत्री का पुतला फूंक जताया आक्रोश

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर यूपीएससी का पेपर लीक होने से नाराज यूथ कांग्रेस व एनएसयूआई (नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया) के कार्यकर्ताओं ने प्रतियोगी परीक्षार्थियों के साथ मिलकर सोमवार को विकास भवन चौराहे पर प्रदेश के शिक्षा मंत्री का पुतला फूंककर विरोध जताया। साथ ही प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष फरहान अंसारी ने आरोप लगाते हुए कहा कि एसडीएम व डिप्टी एसपी जैसे पदों पर होने वाली भर्ती की खुलेआम खरीद-फरोख्त की जा रही है। साथ ही धांधली की जांच कर कड़ी कार्रवाई की मांग भी की गई। एनएसयूआई के प्रदेश सचिव शशांक उपाध्याय ने कहा कि बढ़ रही बेरोजगारी सरकार की ही देन है। लोक सेवा आयोग में भी अब धांधली जमकर हो रही है। तैयारी कर रहे परीक्षार्थियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है। वहीं रोजगार के लिए युवा इधर-उधर भटकने को विवश हैं। 

यूथ कांग्रेस के प्रदेश सचिव अनुराग पांडेय ने कहा कि यूपीएससी का पेपर लीक होने के बाद जब प्रतियोगी परीक्षार्थियों ने विरोध जताना शुरू किया तो उनके ऊपर पुलिस बल का प्रयोग किया गया। इस तरह की उत्पन्न हो रही स्थिति से साफ जाहिर होता है कि सरकार की ओर से प्रतियोगी परीक्षार्थियों के भविष्य को अंधकार में डालने का काम किया जा रहा है। सभी ने एक स्वर में केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए आयोग में हुई धांधली की जांच कर दोषी लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की। इस दौरान अवनीश, अतुल, दानिश, सैफ अली, अभिषेक, प्रदीप, विवेक, आशीष, रवि पांडेय, सैफ सैम मौजूद रहे।
'