गाजीपुर: हाईवे पर बदमाशों ने ट्रक चालक से 35 हजार लूटे - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: हाईवे पर बदमाशों ने ट्रक चालक से 35 हजार लूटे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर नोनहरा थाना क्षेत्र के खालिसपुर गांव में शनिवार की देर रात बदमाशों ने चालक से मारपीट कर दी।बाइक सवारों ने पहले तो उसे बेरहमी से पीटा, बाद में हथियारों के बल पर उससे 35 हजार रुपये भी लूट लिए। आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। उधर, लूट की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया।आनन फानन सीओ और एसओ पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और जांच की।मामले में प्राथमिक जांचकर एक नामजद समेत चार के खिलाफ ट्रक मालिक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया।

शनिवार रात गाजीपुर के एक ट्रक का चालक कठवामोड़ के खालिसपुर में फिलिंग स्टेशन पर डीजल ले रहा था। पंप पर अन्य लोग भी गाड़ियों में तेल डलवा रहे थे। इसी बीच चालक ने ट्रक बैक किया तो पीछे खड़े बाइक सवारों ने चिल्लाते हुए गालियां देना शुरू कर दिया। चालक ने जबाव दिया तो उक्त लोगों ने उसे ट्रक से उतारकर पीटना शुरू कर दिया। पहले उसे जमकर पीटा और लहुलुहान कर दिया। इसके बाद उसके पास से 35 हजार रुपये लूट लिए। इसकी सूचना अपने मालिक संजय यादव के पिता महेंद्र यादव निवासी बंजारीपुर को दिया।

सूचना पाने के बाद सीओ कासिमाबाद और प्रभारी निरीक्षक नोनाहरा कृष्णकांत उपाध्याय मौके पर पहुंचे। उन्होंने ट्रक ड्राइवर और पेट्रोल पंप कर्मियों से पूछताछ की। ट्रक ड्राइवर उपेंद्र यादव ने बताया कि खालिसपुर निवासी निक्की सिंह एक युवकों ने अपने चार साथियों के साथ उसे मारापीटा और उसके पास मौजूद 35हजार रुपयों को लूट लिया। सूचना पाने के बाद पहुंचे ट्रक मालिक ने पेट्रोल टंकी पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को चेक कराया। 

ट्रक मालिक संजय यादव के तरफ से नामजद तहरीर दिया गया है। निक्की सिंह निवासी खालिसपुर के खिलाफ एवं चार अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। सीओ कासिमाबाद महमूद अली ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की जांच की जा रही है। जांच किया जा रहा है। यदि आरोप सही पाया गया तो आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad