गाजीपुर: केंद्रीय मंत्री ने अपने घर सुनी पीएम के मन की बात - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: केंद्रीय मंत्री ने अपने घर सुनी पीएम के मन की बात

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बहरियाबाद केंद्रीय मंत्री व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय के सादात ब्लाक स्थित पैतृक गांव पक्खनपुरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम का लाइव प्रसारण दिखाया गया। इस दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेताओं संग स्वयं केंद्रीय कौशल विकास मंत्री डा. महेंद्रनाथ पांडेय भी उपस्थित रहे।

उन्होंने कहा कि मन की बात के माध्यम से नरेंद्र मोदी की छवि प्रधानमंत्री के रूप में एक कुशल जनसेवक, कुशल प्रशासक तथा एक सच्चे मार्गदर्शक के रूप में विश्वस्त हुई है। आज मेरे लिए सौभाग्य का दिन है। मैं अपने गृह व ग्राम देवताओं के पूजन के लिए आया था और आज वाराणसी, चंदौली के साथ गाजीपुर के सभी हमारे वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ एनडीए-2 सरकार के प्रधानमंत्री के मन की बात को सुनने का अवसर मिला। कहा कि पीएम मोदी ने बीते 24 फरवरी से चार माह बाद एक बार पुन: मन की बात के माध्यम से देशवासियों के साथ अपना विचार साझा किया। विधान परिषद सदस्य विशाल सिंह चंचल, जिलाध्यक्ष भानुप्रताप सिंह, प्रदेश मंत्री रामतेज पांडेय, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष कृष्णबिहारी राय, बृजेंद्र राय, क्षेत्रीय मंत्री सरोज कुशवाहा, सुनील सिंह, नपा अध्यक्ष सरिता अग्रवाल आदि थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad