गाजीपुर: ठेकेदार की मनमानी से दो सप्ताह से जलापूर्ति ठप - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: ठेकेदार की मनमानी से दो सप्ताह से जलापूर्ति ठप

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर दुल्लहपुर क्षेत्र के हरसरपुर स्थित जलनिगम की टंकी से दो सप्ताह से आपूर्ति ठप है। इसे लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है। उनका कहना है कि मरम्मत के नाम पर ठेकेदार द्वारा जगह-जगह पाइप कटवाकर छोड़ दिया गया है। जलापूर्ति बाधित होने के साथ ही रास्ता काटने से लोगों को आवागमन में परेशानी हो रही है। क्षेत्र के हरसरपुर, चौबेपुर, तरछा, अम्माटारी, मलेठी, पाही गांवों में पानी दूषित होने के कारण लोगों की मांग पर यहां जल निगम की टंकी का निर्माण कराया गया। 

इन जगहों पर पानी का टीडीएस 1200 से अधिक है। टंकी का निर्माण होने से लोगों को खुशी हुई लेकिन ठेकेदार की मनमानी से परेशानी बढ़ गई है। यहां पर आपरेटर की तैनाती नहीं है। इससे लोगों को समय से पानी नहीं मिलता है। विभाग के किसी कर्मचारी ने गांव के ही एक व्यक्ति को आपरेटर की जिम्मेदारी दे रखी है। कुछ गांवों में पानी न पहुंचने की शिकायत पर ठेकेदार ने मरम्मत के नाम पर जगह-जगह पाइप खोदवाकर छोड़ दिया है। पंकज तिवारी, रवींद्र राजभर, संतोष राजभर, त्रिलोकी राजभर आदि ने जल्द ही आपूर्ति शुरू कराने की मांग की है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad