पूर्व केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा का बदला दिल्ली का पता - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

पूर्व केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा का बदला दिल्ली का पता

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर पूर्व केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा का दिल्ली का पता बदल गया। मंत्री की हैसियत से उन्हें 12 तुगलक रोड की कोठी मिली थी, लेकिन लोकसभा चुनाव में वह गाजीपुर सीट से हार गए और दोबारा मंत्री नहीं बन पाए। लिहाजा उनको वह कोठी छोड़नी पड़ी। बुधवार को वह उस कोठी को खाली कर दिए और दिल्ली के ही पॉश इलाका हौज खास स्थित अपने किसी करीबी के मकान में शिफ्ट हो गए। शिफ्टिंग के वक्त गाजीपुर के कई लोग भी मौजूद थे। 

आवास बदलने की जानकारी उन्होंने गाजीपुर के लोगों को पहले ही दे दी थी। खबर है कि 12 तुगलक रोड की कोठी मौजूदा विदेश मंत्री एस जयशंकर के नाम आवंटित हुई है। उधर मनोज सिन्हा की जगह गाजीपुर सांसद चुने गए अफजाल अंसारी को अभी स्थाई सरकारी आवास आवंटित नहीं हुआ है। उनके लोगों को उम्मीद है कि इन्हें भी वरिष्ठताक्रम में कोई कोठी अथवा डुप्लेक्स बंगला मिल सकता है। अफजाल अंसारी दूसरी बार लोकसभा में पहुंचे हैं। उसके पहले वह उत्तर प्रदेश के पांच बार विधायक रह चुके हैं।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad