Breaking News

गाजीपुर: मुख्य सड़क बनी बेसहारा पशुओं का आश्रय स्थल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर, मुहम्मदाबाद शासन की ओर से बेसहारा पशुओं को रखने के लिए नगर में बना गोवंश आश्रय स्थल पूरी तरह से बेकार साबित हो रहा है। इस स्थल के बजाए पशु मुख्य सड़कों पर डेरा जमाए दिख रहे हैं। नगर के जलकल परिसर में पालिका की ओर से आश्रय स्थल बनाकर पशुओं को उसमें रखा गया। शुरूआती दौर में दो-चार दिनों तक पशुओं को पकड़ने का अभियान चलाने के बाद अधिकारी इसको लेकर पूरी तरह से उदासीन हो गए। 

नगर में दिन हो या रात मुख्य सड़कों पर पशु खड़े या आराम फरमाते नजर आ रहे हैं। यूसुफपुर बाजार में शाम को इनका जमावड़ा होने से आवागमन में भी परेशानी होती है। हमेशा दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। पालिका के गोवंश आश्रय स्थल प्रभारी राजेंद्र ग्वाल ने बताया कि शुरू में करीब 22 पशुओं को पकड़कर आश्रय स्थल में रखा गया था। बाद में पशुओं को उनके स्वामी के सुपुर्द कर दिया गया। फिलहाल दो बछड़े आश्रय स्थल में हैं।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();