गाजीपुर: पूर्वाचल एक्प्रेस वे ने ली और एक नर बली - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: पूर्वाचल एक्प्रेस वे ने ली और एक नर बली

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बाराचवर बरेसर थाना क्षेत्र के टोडरपुर गांव के पास पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के निर्माण में लगे मजदूर छितेश ऊर्फ बासुमटरी(38) की एचटी तार की चपेट में आने से मौत हो गई। छितेश असम के ग्राम टाऊन महीना थाना वर्मा जिला नालबारी का रहने वाला था।

शुक्रवार की दोपहर क्रेन के ऊपरी सिरा पर चढ़कर कार्य कर रहा था, उसी बीच वह ऊपर से गुजर रहे एचटी तार की जद में आ गया। वह नीचे गिरा। साथी मजदूर उसे सीएचसी मुहम्मदाबाद ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसकी जानकारी होते ही पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के निर्माण में लगे अन्य मजदूरों में हड़कंप मच गयी। वह कामकाज बंद कर दिए। कुछ का कहना था कि घटना के वक्त एचटी तार में करेंट नहीं था, बल्कि वह चलते क्रेन के ऊपरी हिस्से पर बैठा था। 

तभी उसका संतुलन बिगड़ गया और वह गिर पड़ा। हालांकि पूर्वाचल एक्सप्रेस वे के ठेकेदार धीरेंद्र सिंह ने बरेसर थाने में तहरीर देकर बताया है छितेश ऊर्फ बासुमटरी क्रेन पर बैठकर कार्य कर रहा था। उसी वक्त वह एचटी तार की चपेट में आ गया। बाराचवर पुलिस चौकी इंचार्ज देवेंद्र सिंह ने कहा कि पीएम रिपोर्ट में हकीकत सामने आ जाएगी।

मालूम हो कि निर्माण स्थल पर यह दूसरी मौत है। कुछ दिनों पहले करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के निर्माण स्थल पर खोदे गए गड्ढे में जमा बारिश के पानी में एक ग्रामीण युवक डूब गया था।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad