गाजीपुर: फुफेरे भाई को फंसाने के लिए रची अपहरण की कहानी - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: फुफेरे भाई को फंसाने के लिए रची अपहरण की कहानी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर दिलदारनगर एक सप्ताह पूर्व अपहरण की झूठी कहानी बनाकर गायब हुआ कस्बा के वार्ड नंबर एक निवासी मुकेश कुमार उर्फ बिट्टू शनिवार के दूसरे पहर नाटकीय ढंग से पिता राजेंद्र प्रसाद संग थाना पहुंचा। अपने बुआ के लड़के को फंसाने के लिए खुद बिट्टू द्वारा रची गई अपहरण की झूठी कहानी नगर में चर्चा का विषय बनी रही।

थाना निरीक्षक जयश्याम शुक्ला ने बताया कि पूछताछ में बिट्टू ने बताया कि बीते 15 जुलाई को दुकान से घर जाते समय कुछ व्यक्ति उसे बेहोश कर कहीं अज्ञात जगह बंद कर दिए थे। किसी तरह से जान बचाकर वहां से भाग निकला, लेकिन पुलिसिया जांच में पाया गया कि गुमशुदा बिट्टू का अपने बुआ के लड़के धनंजय पुत्र श्रीकांत निवासी वार्ड एक से जमीनी विवाद चल रहा है। 

उन्हें फंसाने की नीयत एवं रक्सहां गांव निवासी एजाज खां पुत्र असलम खां का 40 हजार रुपए बकाया होने एवं क्रिकेट विश्वकप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के जीतने के बाद सट्टा में काफी पैसा डूब जाने की वजह से घर से भाग गया था। परिजनों की ओर से थाना में बिट्टू की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी, लेकिन जांच में विपक्षियों को फंसाने की नीयत से अपहरण की झूठी कहानी रची गई थी। भविष्य में दुबारा ऐसा नहीं करने की नसीहत देते हुए परिजनों संग बिट्टू को घर भेजा गया।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad