गाजीपुर: जिलाधिकारी के. बालाजी व एसपी ने गंगा घाटों का लिया जायजा - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: जिलाधिकारी के. बालाजी व एसपी ने गंगा घाटों का लिया जायजा

गाजीपुर जिलाधिकारी के. बालाजी व पुलिस अधीक्षक ने रविवार को ददरीघाट चीतनाथ घाट स्टीमर घाट एवं महाहर धाम पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया।
गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने रविवार को ददरीघाट, चीतनाथ घाट, स्टीमर घाट एवं महाहर धाम पर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। जिलाधिकारी के. बालाजी ने सावन के पहले सोमवार पर संबंधित अधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्रों में घाटों पर बैरिकेडिग, नाव, गोताखोर, लाइटिग, साफ-सफाई तथा कांवरियों को सुरक्षा व्यवस्था उपलब्ध कराने का निर्देश दिया। साफ कहा कि इसमें लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। कांवरियों की सुविधा पर विशेष ध्यान दिया जाए।

उन्होंने कहा कि प्रत्येक घाट पर गोताखोर के साथ सुरक्षा उपकरण होना चाहिए। उन्होंने लाइफ रिग, लाइफ जैकेट, रस्सी की उपलब्धता सुनिश्चित कराने का निर्देश दिया। महाहर धाम पर कांवरियों के प्रवेश व निकास द्वार की जानकारी ली। कहा कि मंदिर परिसर में वाहनों का प्रवेश वर्जित रहेगा। बिजली के तार जो खंभे से सटे थे उन्हें तत्काल हटवाने का निर्देश दिया। पुलिस अधीक्षक डा. अरविद चतुर्वेदी ने विशेष सुरक्षा व्यवस्था कराने का निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिया। उन्होंने महाहर धाम पर सुरक्षा व्यवस्था के बाबत जानकारी ली। जिलाधिकारी ने वाहनों के पार्किंग, रूट डायवर्जन, महत्वपूर्ण स्थानों पर चिकित्सकीय टीम के साथ एंबुलेंस की व्यवस्था करने का निर्देश दिया। उपजिलाधिकारी सदर सत्यप्रिय सिंह, क्षेत्राधिकारी नगर, कोतवाल, यातायात पुलिस, अपर जिला सूचना अधिकारी राकेश कुमार आदि थे।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad