Today Breaking News

गाजीपुर: बारिश से मिली राहत, जलजमाव से परेशानी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर शनिवार को नगर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में कहीं बूंदाबांदी तो कहीं तेज बारिश लोगों को भिगोती रही। मुहम्मदाबाद में दोपहर में हुई जोरदार बारिश से जगह-जगह जलजमाव हो गया जिससे लोगों को आवागमन करने में परेशानी का सामना करना पड़ा।

बीते शुक्रवार की रात हुई बारिश के बाद दूसरे दिन सुबह से ही आसमान पर बादल छाए रहे। शाम को काले घने बादल छाए तो लोगों को जोरदार बारिश की उम्मीद बंधी लेकिन बूंदाबांदी के बाद बादल चले गए। हल्की बारिश से मौसम सुहाना हो गया। बीते कई दिनों से ऐसा ही मौसम बना हुआ है। लोगों ने पार्क एवं मैदानों में निकल कर ठंडी हवाओं का आनंद लिया।

मुहम्मदाबाद : कई दिनों के बाद दोपहर में जोरदार बारिश हुई। बारिश से मौसम काफी सुहाना हो गया। तेज बारिश होने से नगर में तहसील तिराहा से यूसुफपुर बाजार जाने वाली सड़क, केशरी मोड़, तहसीलदार बंगला मोड़, शाहनिदा आदि जगहों पर मुख्य सड़क पर जलजमाव हो गया। जलजमाव के चलते स्कूली बच्चे व अन्य लोगों ने उसमें से होकर आवागमन किया। तेज बारिश से धान की खेती में लगे किसानों ने काफी राहत महसूस की। इससे धान की रोपाई का कार्य तेज हो गया। वहीं कई दिनों से बारिश के अभाव में सूख रही रोपे गए पौधों को संजीवनी का कार्य किया।
'