Breaking News

गाजीपुर: सूर्य को रोशनी दिखा रही नगर में लगी स्ट्रीट लाइट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर मुहम्मदाबाद नगर में रात में जलने वाली स्ट्रीट लाइट दिन में भी जल कर सूर्य को रोशनी दिखा रही है। दिन में स्ट्रीट लाइट जलने पर संबंधित निकाय के अधिकारी के विरुद्ध कार्रवाई का निर्देश जारी होने के बाद भी पालिका के बिजली कर्मियों की उदासीनता बनी हुई है।

नगर में प्रकाश व्यवस्था के लिए शाहनिन्दा हाइवे, शाहनिन्दा से आर्य समाज रोड होते तहसील मुख्यालय, अग्रवाल टोली, यूसुफपुर बाजार, गंज, रेलवे स्टेशन, इलाहाबाद बैंक रोड से अकटहिया सहित मोहल्लों के भीतर गलियों में काफी संख्या में स्ट्रीट लाइट लगी है। स्ट्रीट लाइट की खराबी को दूर करने के लिए पालिका की ओर से हाइड्रोलिक सीढ़ी युक्त वाहन के साथ ही कारीगर आदि संसाधन भी नियुक्त किए गए हैं। 

इसके बावजूद बढि़या स्वीच न होने के कारण दिन में स्ट्रीट लाइट जलती दिख जाती है। इसको लेकर मोहल्ले वासियों का कहना है कि पालिका के विद्युत कर्मी जो स्वीच स्ट्रीट लाइट को जलाने के लिए लगा रहे हैं वह बेहद ही खराब क्वालिटी का है। इसको लेकर कई बार शिकायत की गई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। हालत यह है कि रात में भले ही स्ट्रीट लाइट नहीं जलती दिन में जरूर जल जाती है।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();