गाजीपुर: लाथर्थियों के खाते में नहीं पहुंच रही धनराशि - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, गाजीपुर अपराध समाचार

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

शुक्रवार, 19 जुलाई 2019

गाजीपुर: लाथर्थियों के खाते में नहीं पहुंच रही धनराशि

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जमानियां नगर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पर गुरुवार को आशा कार्यकर्ताओं एवं आशा संगिनी ने बैठक कर कार्यों की समीक्षा की गयी जिसमें उन्हें जरूरी दिशा निर्देश दिए गए। आशा कार्यकर्ताओं एवं आशा संगिनियों ने अपनी समस्याओं को अवगत कराते हुए कहा कि क्षेत्र में लोगों का सहयोग नहीं मिल रहा है और इसके लिए विभाग के कर्मचारी जिम्मेदार हैं। 

कार्यकर्ता गीता देवी ने कहा कि कई माह से गर्भवती महिलाओं के डिलेवरी एवं नसबंदी की धनराशि लाभार्थियों के खाते में नहीं जा रही है जिससे क्षेत्र में अविश्वास फैल रहा है और लोग प्राइवेट नर्सिंग होम की ओर रूख कर रहे हैं। कसेरा पोखरा की आशा का कहना था कि डिलेवरी और नसबंदी का पैसा बीते दो वर्षों से नहीं दिया गया है। जिससे क्षेत्र में काम करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। 

वहीं इस दौरान स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी रूद्रकांत सिंह ने आशाओं के रजिस्टर सहित क्षेत्र में किये जा रहे कार्यों की समीक्षा की। वही उन्होंने सभी आशाओं को विश्वास दिलाया कि सभी रुके हुए धनराशि को जल्द सभी लाभार्थियों के खाते में भेज दिया जाएगा और इसके लिए जो भी दोषी होगा उसके विरूद्ध कार्रवाई के लिए उच्चाधिकारियों को लिखा जाएगा। इस अवसर पर मंजू देवी, इंद्रेसा, प्रतिभा शर्मा, उर्मिला देवी, इंद्रा देवी, रीता देवी, सितारा देवी, पुष्पा देवी आदि थीं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad