गाजीपुर: पुलिस ने दबोचे बाइक चोर, बाइक समेत चाकू बरामद - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: पुलिस ने दबोचे बाइक चोर, बाइक समेत चाकू बरामद

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर कोतवाली पुलिस ने बाइक चोरी की घटना में शामिल दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से चोरी की मोटर साइकिल भी बरामद की। पुलिस टीम ने गिरफ्तार युवक से पूछताछ कर अन्य भी कई जानकारियां हासिल की।

गोराबाजार चौकी प्रभारी अशोक कुमार मिश्रा ने एक शातिर चोर को दबोच लिया। उन्हें गश्त के दौरान छावनी लाइन तिराहे के पास दो संदिग्ध लोगों को देखकर रुके ही थे, पुलिस को देखकर दोनों संदिग्ध पुलिस को देख भागने लगे। टीम ने दौड़ाकर शमशाद अहमद और अनिल सिंह निवासी प्रीतम नगर कॉलोनी को धर दबोचा। 

दोनों शातिर बदमाशों के पास से चोरी की हीरो होंडा मोटरसाइकिल और दो चाकू बरामद हुए। पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि वे बाइक चोरी कर अपना शौक पूरा करने के खर्च के लिए उन्हें बेच देते थे। एसआई अशोक कुमार मिश्रा ने बताया कि एक माह पहले आरकेबीके पेट्रोल पंप के पास से चुराई गई बाइक को आज बेचने जा रहे थे। पुलिस गिरफ्तार अभियुक्तों के बाकी नेटवर्क की छानबीन में जुटी हुई है। सीओ डॉ. तेजवीर सिंह ने दरोगा की कार्रवाई पर पीठ थपथपाई है।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad