गाजीपुर: नाटकीय ढंग से मिला अपहृत सराफा व्यवसायी, पूछताछ शुरू - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: नाटकीय ढंग से मिला अपहृत सराफा व्यवसायी, पूछताछ शुरू

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर नंदगंज दुकान बंद कर घर लौटते वक्त स्कार्पियो सवारों द्वारा अपहरण किए गए सराफा व्यवसायी को पुलिस ने नाटकीय ढंग से मुक्त करा लिया। उसे थाने में घंटों पूछताछ के बाद पुलिस वाराणसी लेकर रवाना हो गई। सराफा व्यवसायी का किसने और क्यों अपहरण किया था, फिलहाल पता नहीं चल सका है। अब तक मिले साक्ष्यों और पूछताछ के बाद सामने आए मामलों के आधार पर पुलिस अपनी जांच-पड़ताल आगे बढ़ा रही है।

वाराणसी जनपद के लोहता थाना क्षेत्र के कोरउत गांव निवासी सराफा व्यवसायी गुरु शरण उर्फ करन सेठ सिरगिथा बाजार में सराफा की दुकान किए हैं। वह दुकान से कुछ दूरी पर नहर के पास किराए के मकान में परिवार संग रहते हैं। सोमवार की देर शाम दुकान बंद कर घर के लिए निकले। वह घर से कुछ ही दूरी पर थे कि स्कार्पियो सवार बदमाशों ने उन्हें उठा लिया। लोगों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। हरकत में आई पुलिस जगह-जगह नाकेबंदी कर वाहनों की चेकिग शुरू की लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। 

मंगलवार को पुलिस अधीक्षक डा. अरविद चतुर्वेदी थाने पहुंचे और पिता जुग्गी लाल से पूछताछ की। अभी पुलिस मामले की जांच कर रही थी कि सर्विलांस से सराफा व्यापारी का लोकेशन जिले में मिला। ऐसे में पुलिस सक्रिय हुई और एक प्राइवेट बस से सराफा व्यापारी को अपने कब्जे में ले लिया। पूछताछ में व्यापारी ने बताया कि उसे स्कार्पियो सवार उठाकर उन्हें वाराणसी के एक होटल में ले गए और बुरी तरह मारे-पीटे। इसके बाद छोड़ दिए। हालांकि सराफा व्यापारी मारने-पीटने व अपहरण करने का कारण नहीं बता सका।

लूट के मुकदमे में है वांछित
सराफा व्यापारी को क्यों और किसने उठाया था इसकी जांच की जा रही है। पुलिस टीम उसे लेकर वाराणसी उस होटल गई है, जहां उसे कथित तौर पर अपहरणकर्ताओं ने रखा था। जांच में एक बात और सामने आई है कि व्यवसायी मुंबई में रहने के दौरान एक लूट के मुकदमे में वांछित था। हम हर पहुलओं पर बारीक नजर रखते हुए जांच को आगे बढ़ा रहे हैं। मामले का जल्द से खुलासा कर दिया जाएगा।
-डा. अरविद चतुर्वेदी, पुलिस अधीक्षक।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad