गाजीपुर: अनुपस्थित सात अधिकारियों का रोका वेतन - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: अनुपस्थित सात अधिकारियों का रोका वेतन

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर जनसमस्याओं के निस्तारण के लिए जिले की सभी सातों तहसीलों में मंगलवार को सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इसमें कुल 687 आवेदन प्राप्त हुए जिसमें महज 33 का मौके पर निस्तारण किया जा सका। शेष मामलों को एक सप्ताह में निस्तारण करने का निर्देश दिया। वहीं मुख्य समाधान दिवस में अनपुस्थित सात अधिकारियों का वेतन रोक दिया गया।

मुख्य समाधान दिवस मुहम्मदाबाद  तहसील में प्रभारी जिलाधिकारी व मुख्य विकास अधिकारी हरिकेश चौरसिया की अध्यक्षता में आयोजित हुआ। इसमें 146 आवेदन पत्र प्राप्त हुए इसमें से मौके पर 10 का निस्तारण किया गया। इसी क्रम में तहसील सैदपुर में अपर आयुक्त प्रशासन जितेन्द्र सिंह अध्यक्षता में 117आवेदन पत्रों में 02 का मौके पर निस्तारण किया गया। कासिमाबाद तहसील में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 50 आवेदन पत्र प्राप्त हुए जिसमें मौके पर निस्तारण शून्य रहा। तहसील जखनियां में उपजिलाधिकारी की अध्यक्षता में 104 आवेदन पत्रों में 03 का निस्तारण किया गया। 

जमानियॉ तहसील में उपजिलाधिकारी रमेश मौर्य की अध्यक्षता में 79 आवेदन पत्र प्राप्त हुए जिसमें से 08 का मौके पर निस्तारण किया गया। सेवराई तहसील में उपजिलाधिकारी विक्रम सिंह की अध्यक्षता में 46 आवेदन पत्र प्राप्त हुए जिसमें से 01 का मौके पर निस्तारण किया गया। तहसील सदर मे उपजिलाधिकारी सत्यप्रिय सिंह की अध्यक्षता में 145 आवेदन पत्र प्राप्त हुए जिसमें से 09 का मौके पर निस्तारण किया गया। 

प्रकरणों को जल्द से जल्द निस्तारित करते हुए सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त शिकायतों को एक सप्ताह के भीतर  संबंधित अधिकारी को जांच के बाद निष्पक्ष निस्तारण कराते हुए अवगत कराने का निर्देश दिया। मुख्य समाधान दिवस में उपजिलाधिकारी मुहम्मदाबाद राजेश कुमार गुप्ता, एसओसी एसके शुक्ला, मुख्य चिकित्साधिकारी डा. जीसी मौर्या, तहसीलदार घनश्याम एवं अन्य जनपद स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे।

इनका रोका वेतन
परियोजना निदेशक, जिला गन्ना अधिकारी, परियोजना अधिकारी डूडा, अधिशासी अभियंता लघु सिचाई, सचिव, विकास प्राधिकरण, महाप्रबंधक जिला उद्योग एवं जिला उद्यान अधिकारी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad