Today Breaking News

गाजीपुर: ससुराल से आई उसकी लाश, दशा देख घरवाले रह गए दंग

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बाराचवर वह अपनी ससुराल जाते वक्त बहुत खुश था, लेकिन सातवें दिन शनिवार को वह खुद नहीं लौटा बल्कि उसकी लाश आई और उसकी दशा असहज मौत की ओर साफ इशारा कर रही थी। वाकया करीमुद्दीनपुर थाने के विश्वंभरपुर गांव का है। सुहेल इदरीसी(25) की हत्या की आशंकावश घरवालों ने इसकी सूचना करीमुद्दीनपुर पुलिस को दी। करीमुद्दीनपुर पुलिस लाश को बलिया भेजवा दी। दरअसल सुहेल की ससुराल बलिया के सुखपुरा थाने के शिवपुर गांव में थी। लिहाजा उसकी मौत की विवेचना वहीं संभव है।

खबर है कि बलिया की सुखपुरा पुलिस रविवार को लाश का पोस्टमार्टम कराएगी। तब तय है कि सुहेल की मौत की हकीकत सामने आएगी। सुहेल के घरवालों के मुताबिक सुहेल की ससुराल से सुबह उसके पिता जहीर को फोन आया कि उसका इंतकाल हो चुका है। यह खबर मिलने के बाद जहीर परिवार के सदस्यों तथा अपने कुछ रिश्तेदारों संग सुहेल की ससुराल पहुंचा। फिर लाश लेकर लौटा। मौत की चर्चा पर सुहेल के ससुरालियों ने बताया कि जुम्मे की रात भोजन कर सोया। सुबह पत्नी रोशन की कोशिश के बाद भी नहीं उठा। तब पता चला कि वह हमेशा के लिए सो चुका है।

इधर ऊपर वाले की नीयति मान कर सुहेल के घरवाले उसकी लाश घर विश्वंभरपुर लाए और दफनाने की तैयारी शुरू किए। उसी बीच पीठ सहित उसके शरीर पर कई जगह गहरे जख्म देख उनका माथा ठनका और करीमुद्दीनपुर पुलिस को सूचना दिए। सुहेल की शादी दो साल पहले हुई थी। उसे एक साल की बेटी भी है। सुहेल की ससुराल में उसकी बहन गुलशन भी ब्याही है। ग्रामीणों के मुताबिक बहन गुलशन का कहना है कि रात में ससुराल वालों ने सुहेल की पिटाई की थी। तब उसे कमरे में बंद कर दिया गया था। ताकि वह अपने भाई का बचाव नहीं कर पाए। सुहेल की अपनी पत्नी से आए दिन झगड़ा भी होता रहता था।
'