Today Breaking News

गाजीपुर: मारपीट में घायल महिला की मौत, पांच लोगो एफआईआर दर्ज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर महिलाओं के बीच हुए पारिवारिक मारपीट के दौरान घायल कोतवाली क्षेत्र के परसा गांव की विवाहिता बिदू कन्नौजिया (35) की रविवार को इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई। मृतका के पिता दीनानाथ कन्नौजिया ने पति समेत पांच लोगों के खिलाफ हत्या की तहरीर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। काली मंदिर में धार देने को लेकर परिवार में शनिवार को विवाद शुरू हो गया। इस दौरान परिवार के सदस्यों ने बिदू कन्नौजिया की जमकर पिटाई कर दी। 

यहां तक कि उसकी हालत खराब होने पर इलाज कराने के लिए भी नहीं ले गए। मां की हालत गंभीर देख उनकी पुत्री गूंजा उन्हें जिला चिकित्सालय ले गई व घटना की जानकारी अपने ननिहाल में दी। सूचना पर विवाहिता के मायके पक्ष के लोग पहुंच उनका इलाज शुरू कराया। 

सुबह इलाज के दौरान बिदू की मौत हो गई। मायके के लोग शव लेकर कोतवाली पहुंचे व पति लालचंद व उसके अन्य चार भाइयों पर मार-पीटकर हत्या करने आरोप लगाने लगे। वहीं मां की मौत बड़ी पुत्री गूंजा रो-रोकर बेहोश हो जा रही थी। उसके जुबान से बस एक ही बात निकाली रही थी कि बड़े पिता ने कहा कि सब मिलकर मारो। उनके मारने ही मां की मौत हुई है। कोतवाल धर्मेंद्र कुमार पांडेय ने बताया कि मिली तहरीर के आधार पर छानबीन की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

'