गाजीपुर: अतिक्रमण हटाने पहुंची पुलिस-राजस्व टीम पर हमला - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, Ghazipur News, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, Ghazipur Crime News

Breaking News

Post Top Ad

Post Top Ad

गुरुवार, 12 सितंबर 2019

गाजीपुर: अतिक्रमण हटाने पहुंची पुलिस-राजस्व टीम पर हमला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर थाना क्षेत्र के चंवरा डाड़ीचक में अतिक्रमण हटवाने पहुंची पुलिस सहित राजस्व टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। उनको गांव के बाहर तक खदेड़ दिया और दोबारा नहीं आने की बात कही। इसके बाद कई पुलिसकर्मी बुलाकर अतिक्रमणकारियों पर निरोधात्मक कार्रवाई की गई। पुलिस ने भी लाठी भांजकर दो अतिक्रमणकारियों को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान मौके पर अफरा-तफरी की स्थिति उत्पंन हो गई।

चंवरा गांव में सरकारी जमीन पर कब्जेदारी की शिकायत एसडीएम को की गई थी। जिलाधिकारी ने आदेश दिया कि राजस्व टीम पुलिस बल के साथ पहुंचकर शौचालय को रास्ते से हटवाये। इसके बाद बुधवार को ग्राम प्रधान दीपाराम, कासिमाबाद राजस्व निरीक्षक, नायब तहसीलदार चंद्रशेखर शर्मा और पुलिस टीम के साथ चवरां के दाढी चक में बंजर के जमीन को अतिक्रमण से खाली कराने पहुंचे थे। माैके पर देखा गया तो गांव के दलीपराम बंजर की जमीन पर गांव को ही जाने वाले रास्ते में शौचालय बना रहा था। 

जब प्रशासन वहां पहुंचा और दलीप राम को बुलाया गया तो वह वहां नहीं पहुंचा बल्कि उनका लड़का दीपक राम और उसके साथ वकील राजभर पुत्र सनेही राजभर और कुछ अन्य लोगों वहां पहुंच गये। अक्रिमण हटवाने के दौरान दोनों पक्षों में तनातनी हो गई और सभी लोगों ने पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों पर हमला बोल दिया। ऐसे में अफरा-तफर कर स्थिति उत्पंन हो गई। पुलिस ने किसी प्रकाश हालात पर काबू पाया। बाद में अतरिक्त फोर्स को मौके पर बुलाया गया। पुलिस फोर्स ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। एसओ केके आझा ने बताया ने बताया कि घटना में शामिल अन्य लोगों को चि्ह्तित किया जा रहा है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad