गाजीपुर: दिलदारनगर बाजार में जाम से लोग परेशान - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: दिलदारनगर बाजार में जाम से लोग परेशान

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर दिलदारनगर क्षेत्रीय लोगों को जाम की समस्या से निजात नहीं मिल पा रही है। उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कई बैंक मुख्य सड़क पर ही स्थित है। वहीं लोग बैंकों के सामने ही बाइकें खड़ी कर देते हैं। इससे भी जाम की स्थिति उत्पन्न हो जा रही है। वहीं दुकानों के सामने लोग बाइकें खड़ी कर इधर-उधर काम से निकल जाते हैं, जिसका खामियाजा दुकानदारों को भुगतना पड़ता है।

दुकान के आगे जाम देखकर ग्राहक इधर-उधर खाली स्थानों वाले दुकानों की ओर निकल लेते हैं। इससे दुकानदारी पर भी विपरीत प्रभाव पड़ रहा है। जाम लगने के कई कारण हैं। एक तरफ जहां लोगों के बेतरतीब ढंग से वाहनों को खड़ कर देना है, तो दूसरी तरफ दुकानदार भी इसके कम जिम्मेदार नहीं है। सड़क की पटरियों पर अतिक्रमण कर लेते हैं, ताकि ग्राहकों को दूर से सामान दिख जाय, लेकिन इससे जाम की स्थिति बन जाती है, इससे वह पूरी तरह अनभिज्ञ रहते हैं। 

नगर व्यापारमण्डल के अध्यक्ष गोपाल वर्मा, दिनेश प्रधान, विनोद अकेला, दिनेश अकेला, अलीशेर राईनी, रमाशंकर फौजी, हीरा वर्मा, मंजीत सिंह, रामानंद, जितेंद्र चौरसिया, अजीत कुमाए गुप्ता आदि ने बताया कि जाम से निजात दिलाने के लिए प्रशासनिक अधिकारियों से कई बार शिकायत की जा चुकी है, पर इसके प्रति कोई सख्ती नहीं दिखायी जा रही। केवल पर्व-त्योहारों पर ही इसके प्रति जिम्मेदारी समझती जाती है। 

बताया कि पूर्व रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा के प्रयास से रकसहां बाई पास के गेट न. 85 एसी पर फ्लाई ओवर ब्रिज बनाने का बजट पास हो चुका है, फिर भी इसे बनाने के प्रति उदासीनता बरती जा रही है। इस बाइपास पर भी जाम काफी लगाता है। इस संबंध में थाना निरीक्षक प्रभारी जयश्याम शुक्ल ने बताया कि जल्द ही नगर पंचायत के विभिन्न वार्डों में बेतरतीब वाहन खड़ा करने, रेलवे क्रासिंग व रेल लाइन के किनारे अतिक्रमण करने वालों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की जायेगी।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad