गाजीपुर: पैतृक गांव से लौटने के बाद कलराज मिश्र का बदल गया राज्य, अब राजस्थान के बने राज्यपाल, बंटी मिठाई - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, Ghazipur News, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, Ghazipur Crime News

Breaking News

Post Top Ad

Post Top Ad

सोमवार, 2 सितंबर 2019

गाजीपुर: पैतृक गांव से लौटने के बाद कलराज मिश्र का बदल गया राज्य, अब राजस्थान के बने राज्यपाल, बंटी मिठाई

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर हिमाचल के राज्यपाल बनने के बाद पहली बार अपने गृह जिला गाजीपुर आए कलराज मिश्र के लौटने के दूसरे ही दिन रविवार को केंद्र सरकार ने उन्हें राजस्थान का राज्यपाल बना दिया। उनकी यह नियुक्ति कल्याण सिंह के स्थान पर हुई है, जिनका पांच साल का कार्यकाल दो सितंबर को पूरा हो जाएगा। कलराज मिश्र के राजस्थान का राज्यपाल बनाए जाने पर गाजीपुर के लोग बेहद खुश हैं। इस खुशी में सैदपुर नगर सहित उनके पैतृक गांव में मिठाई बंटी।

कलराज मिश्र को पिछले माह ही हिमाचल का राज्यपाल बनाया गया था। उसके बाद पहली बार शनिवार को गाजीपुर आने पर उनका सैदपुर टाउन नेशनल इंटर कॉलेज के सभागार में भव्य स्वागत, अभिनंदन किया गया था। उसके बाद वह अपने पैतृक घऱ मलिकपुर भी पहुंचे थे। जहां पूजन, भोज में शामिल होने के बाद वह रात में वाराणसी के लिए लौट गए थे। अब वह राजस्थान का राज्यपाल नियुक्त हो गए हैं। 

गाजीपुर के लोगों का कहना है कि कलराज मिश्र के लंबे राजनीतिक जीवन और शासकीय अनुभव को ध्यान में रख कर ही उन्हें राजस्थान जैसे अहम राज्य के गवर्नर पद की जिम्मेदारी सोंपी गई है। मालूम हो कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने ट्वीट कर बधाई भी दी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad