गाजीपुर: एसपी के सानिध्य में दरोगा कर रहें है जिले में अत्याचार- पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, Ghazipur News, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, Ghazipur Crime News

Breaking News

Post Top Ad

Post Top Ad

रविवार, 8 सितंबर 2019

गाजीपुर: एसपी के सानिध्य में दरोगा कर रहें है जिले में अत्याचार- पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह ने शनिवार को पत्रकार वार्ता में गाजीपुर पुलिस के कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए बताया कि जिले में लॉ एण्‍ड आर्डर बहुत ही खराब है, एसपी के सानिध्‍य में दरोगा कानून की धज्जिया उड़ा रहें है। वर्तमान समय में किसी भी आम आदमी को पुलिस या दरोगा द्वारा सरेआम बेइज्‍जत कर देना आम बात हो गया है। लोकसभा चुनाव को लेकर आज तक समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं पर पुलिसिया अत्याचार हो रहा है। उन्होने बताया कि राजापुर कटैयाकला के निवासी वृजेश यादव जो सरकारी कर्मचारी है उनके भाई की 9 जुलाई को हत्‍या कर दी गयी। इस केस में अपराधियो के कहने पर विवेचना अधिकारी बदल दिया गया। 

उन्‍होने बताया कि विवेचक बलवान सिंह घूस लेकर वादी पक्ष को फंसाने के लिए षडयंत्र रच रहें है। इसी क्रम में मृतक के पिता को थाने में बुलाकर दबाव बनाये और बेइज्‍जत किया। जिले के पुलिस शस्‍त्र लाइसेंस के जांच के नाम पर लोगो को प्रताडि़त कर रही है। उन्‍होने कहा कि दयाशंकर सिंह के पास लाईसेंस है शस्‍त्र लाईसेंस के नाम पर उन्‍हे थाने में बुलाकर असंसदीय भाषा का प्रयोग किया गया। 

श्री सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार इंसाफ और न्‍याय की बात करती है!  उन्‍होने बताया कि भाजपा विधायिका व पूर्व मंत्री के सहारे पर हमको महिला से अश्‍लील हरकत के मामले में फर्जी फंसाया गया। उन्‍होने कहा कि नये वाहन अधिनियम से थानो की कमाई प्रतिदिन अब लाखो में हो गयी है। उन्‍होने कहा कि सितंबर-अक्‍टूबर में जनसंपर्क करके नवंबर में एक विशाल धरना प्रदर्शन करेंगे। जिससे इस सरकार की जड़ें हिल जायेगी। पत्रकार वार्ता में कर्मचारी नेता शम्‍मी सिंह, गोपाल यादव, समीर सिंह, जावेद अंसारी, मन्‍नू सिंह मौजूद रहें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad