Today Breaking News

गाजीपुर: कोतवाली पुलिस के लिए सिर दर्द बना बाइक चोरों का गैंग

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर कोतवाली पुलिस के लिए सिर दर्द बना बाइक चोरों का गैंग। शनिवार को शहर के दो जगहों से बाइक चोरों ने दो बाइकों को उड़ा ले गये। बताया जा रहा है कि महुआबाग स्थित डाक घर में तैनात लिपिक रविंद्र कुमार राव ने अपने दोस्‍त के बेटे शुभम को किसी काम के लिए अपनी पैसन प्रो बाइक दिये थे। शुभम बाइक लेकर पीजी कालेज पढ़ने चला गया। जब वह पढा़ई पूरी कर वापस बाइक के पास आया तो उसकी नही थी। 

उसने इधर-उधर खोज बीन करने के बाद इसकी सूचना प्रिंसिपल व गोराबाजार चौकी प्रभारी अशोक मिश्रा को दे दी और पुलिस के ऐप द्वारा आनलाईन मुकदमा दर्ज करा दिया। दूसरी घटना जंगीपुर थाना क्षेत्र के मानपुर गांव निवासी हरीश सिंह यादव शनिवार की रात अपने परिवार को छोडने के लिए सिटी रेलवे स्‍टेशन पर छोड़ने आये थे। जब वापस आये तो उनकी भी बाइक पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। 

हरीश ने डायल 100 को इसकी सूचना दे दी और ऐप द्वारा आनलाइन मुकदमा दर्ज करा दिया। बताते चले कि कुछ दिन पूर्व ही शहर से एक दर्जन बाइक चोरी हुई थी। जो कोतवाली पुलिस ने काफी मेहनत के बाद बाइक चोर गैंग को चोरी की बाइक के साथ पकड़ लिया था। एक बार फिर उसी तर्ज पर बाइक चोरों का गैंग चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहा है।
'