Today Breaking News

गाजीपुर: बच्चा चोर के शक में भीड़ ने नर्तक को पीटा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बहरियाबाद बाजार में एक नर्तक बच्चा चोर के शक में भीड़ से पीट गया। वाकया मंगलवार की रात का है। गनीमत रही कि वक्त रहते बहरियाबाद पुलिस मौके पर पहुंच गया और नर्तक की जान बच गई। बाद में नर्तक को उसके घरवालों को बुलाकर सौंप दिया गया। नर्तक राकेश उर्फ मुन्नी भुड़कु़ड़ा थाने के बुढ़नपुर गांव का रहने वाला बताया गया है।

क्षेत्र के आसपुर गांव में बच्चा चोर गैंग के पहुंचने की अफवाह फैली। उसके बाद बहरियाबाद बाजार के कुछ लोग आसपुर के लिए चल पड़े। वह लोग बहरियाबाद से सादात मार्ग पर बढे ही थे कि नहर पुलिया के पास आगे अंधेरे में सलवार, कुर्ती पहने नर्तक दिखा। उसे पकड़ कर वह लोग पूछताछ करने लगे। उसके जवाब से असंतुष्ट होकर उन लोगों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। उसके बाद उसे बहरियाबाद बाजार ले आए। 

वहां बच्चा चोर पकड़े जाने की खबर फैल गई और देखते ही देखते सौकड़ों लोग जुट गए। उसकी फिर पिटाई होने लगी। उसी बीच पुलिस पहुंची और नर्तक को किसी तरह भीड़ से मुक्त करा कर अपने साथ थाना ले गई। एसओ बहरियाबाद सुशील कुमार यादव ने बताया कि भीड़ से छुड़ाया गया नर्तक भुड़कुड़ा थाने के बुढ़ानपुर गांव का है। बैंड पार्टी में नाचता है। सामान्य स्थिति में भी लड़कियों का पोशाक पहनता है। घटना के वक्त वह अपने पार्टी संचालक के घर मखदुमपुर जा रहा था।
'