गाजीपुर: पुलिसकर्मियों ने उठाया झाड़ू, की साफ-सफाई - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Ghazipur Samachar in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, Ghazipur News, गाजीपुर खेल समाचार, गाजीपुर राजनीति न्यूज़, Ghazipur Crime News

Breaking News

Post Top Ad

Post Top Ad

सोमवार, 2 सितंबर 2019

गाजीपुर: पुलिसकर्मियों ने उठाया झाड़ू, की साफ-सफाई

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर शादियाबाद गंदगी हम सभी फैलाते हैं तो सफाई करनी भी हमारी ही जिम्मेदारी है। कुछ ऐसा ही किया शादियाबाद थाने में तैनात पुलिसकर्मियों ने। उन्होंने रविवार को अपनी बंदूक थोड़ी देर के लिए कोने में खड़ी कर दी और यूनिफार्म को खूंटी पर टांग हाथ में फावड़ा व झाड़ू उठा लिया। थाना परिसर में लगे घास-फूस व गंदगी की सफाई की। कुछ ही देर में परिसर साफ-सुथरा दिखने लगा।

थाना परिसर में पसरी गंदगी से पुलिसकर्मियों समेत वहां आने वाले फरियादियों को काफी परेशानी होती थी। मच्छरों का प्रकोप भी काफी बढ़ गया था। नियमित सफाईकर्मियों से काम होता न देख पुलिसकर्मियों ने खुद सफाई करने की ठानी। थानाध्यक्ष किशोर कुमार चौबे ने इसके लिए अपने सभी जवानों को प्रेरित किया और स्वयं भी साफ-सफाई में जुट गए। थानाध्यक्ष ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री जब स्वच्छता के लिए झाड़ू उठा सकते हैं तो हम लोग क्यों नहीं। जहां हम लोग रहते हैं वहां की सफाई करना हम लोगों का कर्तव्य है। उन्होंने जनसामान्य लोगों को भी साफ-सफाई करने को प्रेरित किया। पुलिसकर्मियों द्वारा सफाई किए जाने की चर्चा ग्रामीणों के बीच होती रही। इसमें उपनिरीक्षक गिरजाशंकर, उप निरीक्षक विधि प्रसाद मुंशी, आफताब अहमद, कांस्टेबल कमलेश पाल, प्रवीण कुमार, सुधीर कुमार, चंदन कुमार शामिल थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Post Top Ad