गाजीपुर: ग्रामीणों ने रोका फोरलेन निर्माण कार्य, जताया विरोध - Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | गाजीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: ग्रामीणों ने रोका फोरलेन निर्माण कार्य, जताया विरोध

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर खानपुर क्षेत्र के खरौना के ग्रामीणों ने शनिवार को संपर्क मार्ग के मांग को लेकर गोमती पुल पर फोरलेन का कार्य रोक दिया। इस दौरान वह नारेबाजी कर धरना पर बैठ गए। साथ ही एसडीएम को मौके पर बुलाने की मांग करने लगे। डेढ़ घंटे बाद पीएनसी के प्रशासनिक अधिकारी विनोद सिंह पहुंचे। उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द ही समस्या का समाधान किया जाएगा। इसके बाद ग्रामीण लौट गए।

जिला पंचायत प्रतिनिधि मनीष यादव के नेतृत्व में सुबह खरौना गांव के दर्जनों लोग पहुंचे। गोमती नदी के पुल के साथ बन रहे राष्ट्रीय राजमार्ग-29 की सड़क को अपने गांव के संपर्क मार्ग से जोड़ने की मांग करते हुए नारेबाजी करने लगे। साथ ही सड़क के निर्माण कार्य में लगी गाड़ियों को जगह-जगह रोक दिया गया। ग्रामीण मौके पर उप जिलाधिकारी सैदपुर को बुलाने पर अड़े रहे। 

एसडीएम वेदप्रकाश मिश्रा ने गांव का प्रतिनिधिमंडल को मांग पत्र के साथ सैदपुर बुलाया। ग्राम प्रधान महेश यादव ने कहा कि जनपद के आखिरी और तीन तरफ से गंगा और गोमती से घिरे गांव का एकमात्र सड़क को बंद कर देने से हम लोग पूरी तरह से कैद होकर रह जाएंगे। सूचना पाकर कार्यदायी संस्था पीएनसी के प्रशासनिक अधिकारी विनोद सिंह मौके पर पहुंचे और उन्होंने गांव वालों को आश्वस्त किया कि सड़क बन जाने के बाद गांव के संपर्क मार्ग को बनाकर इस सड़क से जोड़ दिया जाएगा। 

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad