Breaking News

गाजीपुर: आशिक ने की प्रेमिका और उसकी माँ की हत्या, ग़ाज़ीपुर में मिली थी बेटी की लाश

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर आजमगढ़ व गाजीपुर की सीमा पर 3 दिन पूर्व माँ व बेटी की हत्या कर फेंकी गई लाश के मामले में बेटी का आशिक मां बेटी का कातिल निकला। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आरोपी को जेल भेज दिया है। आजमगढ़ पुलिस ने मां बेटी हत्याकांड का खुलासा करते हुए अभियुक्त शुभम विश्वकर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। उसने अपनी ही प्रेमिका गजाला व उसकी मां की गला दबाकर हत्या की थी। मीडिया से बातचीत करते हुए आजमगढ़ के पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त शुभम के गजाला से अवैध संबंध थे। 

जब इस बात की जानकारी गजाला की मां को हुई तो बेटी गजाला को कमरे में बंद कर ताला लगाकर बाहर निगरानी को लेकर सोने लगी थी। यह बात अभियुक्त को नागवार गुजरने लगी। घटना की रात जब अभियुक्त अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा तो गजाला से मिलने की बात पर उसकी मां भड़क उठी। सवाल करते हुए कहा कि इतनी रात को क्यों आए हो। मां ने चिल्लाकर पुलिस को घर बुलाने की बात कही। जिसके बाद आरोपी गजाला की मां का मुंह पकड़ कर दबा दिया जिसके कारण वह बेहोश हो गई। आरोपी प्रेमिका की माँ को कंधे पर लादकर धान के खेत में फेंक कर पानी में गला दबाकर हत्या कर दी। 

जिसके बाद वह अपनी प्रेमिका से भी मिलने वापस घर लौट गया। माँ की तकिया के नीचे रखे चाभी से ताला खोल कमरे में पहुंचा। प्रेमिका ने जब मां के बारे में पूछा तो इधर-उधर के जवाब देने लगा। झांसा देकर प्रेमिका को अपने साथ खेत में ले गया और मनमानी किया। भेद खुल जाने के डर से उसने अपनी प्रेमिका की भी हत्या कर दी। अभियुक्त शुभम का भी कहना है कि भेद खुल जाने के डर से ही पुलिस के डर के कारण हमने दोनों की हत्या की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();