Breaking News

गाजीपुर: निलंबित जेई के समर्थन में उतरा राज्य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर्स संगठन, कहा यह कार्रवाई असंवैधानिक

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर बिजली विभाग के निलंबित जेई संतोष मौर्या के समर्थन में राज्‍य विद्युत परिषद जूनियर इंजीनियर्स संगठन मैदान में उतर गया है। युनियन ने अधीक्षण अभियंता विद्युत वितरण मंडल गाजीपुर पर एकपक्षीय कार्यवाही का आरोप लगाते हुए कहा कि अगर समय रहते अपने फैसले पर विचार नही करेंगे तो संगठन के सभी जेई अपना सीयूजी नम्‍बर बंद करके आप के कार्यालय में वार्ता के लिए उपस्थित होंगे। 
एसोसिएशन के जनपद सचिव पंकज कुमार ने बताया कि अधीक्षण अभियंता द्वारा बनायी गई जांच कमेटी ने एकपक्षीय बयान लेकर असंवैधानिक तरीके से गलत जांच रिपोर्ट प्रस्‍तुत किया है और उसी रिपोर्ट के आधार पर आपने संगठन के जिलाध्‍यक्ष संतोष कुमार मौर्या को निलंबित कर दिया है। जबकि संतोष कुमार मौर्या द्वारा 9 अक्‍टूबर को जांच कमेटी के सामने उपस्थित होकर अपना पक्ष रखने की अनुमति मांगी थी लेकिन अधीक्षण अभियंता ने संतोष कुमार मौर्या को जांच कमेटी के सम्‍मुख अपना पक्ष रखने का अवसर प्रदान नही किया जो इस लोकतांत्रित देश में पूर्णत: असंवैधानिक है। लोकतंत्र में आरोपित को अपना पक्ष रखने की वैधानिक आजादी है। पूर्वांचल न्‍यूज डाट काम ने इस संदर्भ में जब अधीक्षण अभियंता आनंद शुक्‍ला के मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की तो उनका मोबाइल लगातार व्‍यस्‍त जा रहा था और घंटी बजने पर भी नही उठा।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();