Breaking News

गाजीपुर: भीड़ ने दो युवकों पर किया प्राणघातक हमला, एक की मौत, दूसरा गंभीर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर मेले में विवाद को लेकर मंगलवार की रात में अपराधियों ने दो युवकों को चाकू मारकर गंभीर रुप से घायल कर दिये जिसमें एक की घटना स्‍थल पर ही मौत हो गयी तथा दूसरे को हालत गंभीर होने पर वाराणसी रेफर कर दिया गया। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के गोड़ा गांव निवासी मोनू उर्फ अफजाज 21 वर्ष पुत्र रुस्‍तम और फुल्‍लनपुर निवासी मुधीर 18 वर्ष पुत्र छोटू दोनों मंगलवार की रात गायत्री मंदिर के पास मोड़ पर बैठे थे तभी लगभग 20 से 30 की संख्‍या में युवक आये और दोनों के उपर चाकू से हमला कर दिया जिसमे मोनू उर्फ अफजाल की मौके पर ही मौत हो गयी। 

गंभीर रुप से घायल मुधीर झटपटाने लगा। चिल्‍लाने की आवाज सुनते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंच गये तबतक हमलावर फरार हो गये थे। हत्‍या की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी और घायल को उपचार के लिए जिला अस्‍पातल पहुंचाया लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे वाराणसी रेफर कर दिया और अफजाल के शव को कब्‍जे में ले लिया। पुलिस ने रात में ही आधा दर्जन लोगों को हिरासत में ले लिया है। वहीं मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है। मृतक के पिता रुस्‍तम ने कोतवाली में आधा दर्जन लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कराया।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();