गाजीपुर: ट्रक-बाइक की भिड़ंत में किशोर की मौत, एक गंभीर - Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

Ghazipur News ✔ | ग़ाज़ीपुर न्यूज़ | Latest Ghazipur News in Hindi ✔

गाजीपुर न्यूज़, ग़ाज़ीपुर ब्रेकिंग न्यूज़, खेल समाचार, राजनीति न्यूज़, अपराध न्यूज़

Breaking

Post Top Ad

Post Top Ad

गाजीपुर: ट्रक-बाइक की भिड़ंत में किशोर की मौत, एक गंभीर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर महाराजगंज शहर कोतवाली क्षेत्र के अतरौली (आरटीओ कार्यालय) के सामने मंगलवार को ट्रक व बाइक की भिडं़त में लगड़पुर निवासी सहदेव (17) की मौत हो गई, जबकि उसका मित्र गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने वाहन को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। किशोर की मौत से परिजनों में मातम छा गया।

लगड़पुर गांव निवासी सहदेव व मोनू बाइक से शहर किसी काम से आ रहा था। अतरौली के सामने अचानक बाइक अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे ट्रक में जा भिड़ी। हादसे में दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। उधर चालक रेलवे क्रासिग के पास ट्रक छोड़कर फरार हो गया। लोगों ने दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया। हालत गंभीर होने पर दोनों को डाक्टरों ने वाराणसी रेफर कर दिया। वाराणसी में इलाज के दौरान सहदेव की मौत हो गई। जानकारी मिलते ही परिजनों के रोने- बिलखने से पूरे गांव में मातमी सन्नाटा छा गया। चार भाइयों में तीसरे नंबर का सहदेव घर पर रहकर खेती-बारी का काम करता था।

No comments:

Post a Comment

Post Top Ad