Breaking News

गाजीपुर: बाइक चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर कोतवाली पुलिस द्वारा चोरी की एक बाइक के साथ आदिलाबाद चौराहे से शनिवार की रात में एक बाइक चोर को गिरफ्तार किया। इस दौरान उसका एक साथी मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। पूछताछ की प्रक्रिया पूरी होने के बाद पुलिस ने आरोपित का चालान कर उसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

कोतवाली के एसआई देवेंद्र यादव ने बताया कि शनिवार को देर शाम वाहन चेकिंग के दौरान एक बाइक पर दो युवकों को संदिग्ध हालत में देखा। रोकने का इशारा करने पर वह भागने लगे। पुलिस ने घेराबंदी कर उन्हें पकड़े का प्रयास किया। इस दौरान एक युवक भागने में कामयाब हो गया। पुलिस ने दूसरे को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उसने अपना नाम सरफराज अख्तर जमालपुर बताया। उसके पास से मिली बाइक को कोई कागजात भी नहीं था। जांच के बाद पता चला कि बाइक चोरी की है। कोतवाल ने बताया कि आरोपित का चालान कर उसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();