Breaking News

गाजीपुर: दशहरा के दिन निर्बाध विद्युत आपूर्ति विभाग के लिए होगी चुनौती

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर दशहरा के दिन निर्बाध आपूर्ति करना विद्युत विभाग के लिए चुनौती भरा होगा। बेहतर आपूर्ति में विद्युत विभाग के लिए पुराने संसाधन और जर्जर तार आड़े आ सकते हैं। आमतौर पर रोजाना होने वाली फाल्ट से निजात मिलती नहीं दिख रही है। हालांकि विद्युत विभाग इसके लिए पूरी तरह से तैयार होने का दावा कर रहा है।

पर्व की खुशियों में चार चांद लगाने के लिए बिजली का काफी बड़ा योगदान होता है। उसकी चकाचौंध में पर्व मनाने का मजा ही कुछ और है लेकिन आम दिनों में रोजाना हो रहे लोकल फाल्ट से निजात मिलती नहीं दिख रही है। अवकाश होने के कारण अगर फाल्ट हो जाता है तो ऐसे में उनकी मरम्मत काफी मुश्किल हो जाएगी। सबसे अधिक समस्या ग्रामीण क्षेत्रों में होने वाली है। 

एसडीओ सदर ने बताया कि कार्यालय भले ही बंद रहेंगे लेकिन क्षेत्र में उसी प्रकार उनके कर्मचारी मौजूद रहेंगे। साथ ही फाल्ट होने पर वे तत्काल मौके पर जाकर आपूर्ति बहाल करने का पूरा प्रयास करेंगे। इसके अलावा सभी लाइनमैनों को निर्देश दे दिए गए हैं कि वे क्षेत्रों में चक्रमण करते रहेंगे और फाल्ट होने पर तत्काल मौके पर पहुंच कर उसकी मरम्मत कर आपूर्ति चालू कराएंगे।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();