Breaking News

गाजीपुर: सड़क धंसने से दुर्घटना की आशंका बढ़ी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर करंडा स्थानीय ब्लाक के तुलापट्टी से मेदनीपुर को जोड़ने वाली पीएमजीएसवाई सड़क बीते दिनों लगातार हुई वर्षा से सड़क धंस गई है। स्थिति यह हो गई है कि पुलिया के आसपास दोनों तरफ लगभग तीन इंच सड़क के दब जाने से लोगों को आवागमन के लिए काफी दिक्कत उठानी पड़ रही है। ग्रामीणों ने संबंधित विभाग का ध्यान आकृष्ट कराते हुए समय के अंदर जल्द से जल्द मरम्मत कराने की मांग की है।

लखचंदपुर गांव के पास सड़क धंसने के चलते लोगों को दुर्घटना का भय सता रहा है। वर्षों पूर्व बनी इस सड़क पर रोजाना हजारों लोगों का आवागमन बना रहता है। वहीं पुलिया के पास भी सड़क के तीन इंच नीचे खिसकने के चलते संपर्क टूटने की संभावना बढ़ गई है। ग्रामीणों का कहना है कि अगर संबंधित विभाग इसकी मरम्मत नहीं कराता है तो हादसे से इंकार नहीं किया जा सकता है। यही नहीं आवागमन भी पूरी तरह से बंद हो जाएगा। इससे लोगों का जिला मुख्यालय तक आने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ेगी।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();