Breaking News

गाजीपुर: बैंकों में सीसी कैमरे व सायरन की हुई जांच

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर, दुल्लहपुर बैंकों में छिनैती, उचक्कागिरी व साइबर क्राइम की घटनाओं को रोकने को लेकर प्रशासन सख्त है। क्षेत्र के सभी बैंकों व एटीएम की जांच सोमवार को हुई। थानाध्यक्ष राजेश त्रिपाठी ने बैंकों में बाहर लगे सीसी कैमरे, सायरन व सुरक्षा में लगे गार्ड की सक्रियता के बारे में पड़ताल की। जलालाबाद यूबीआइ में तीन नंबर कैमरा तथा सायरन खराब मिला। 

दुल्लहपुर स्थित इलाहाबाद बैंक में सायरन आफ मिला तथा कैमरे का एंगल सही नहीं था। एसबीआइ में भी सायरन आफ रहा तथा वहां की शाखा के बाहर लगा कैमरा का एंगल भी ठीक नहीं था। साथ ही यूबीआइ शाखा चौहान मार्केट दुल्लहपुर, ग्रामीण बैंक सिखड़ी व यूबीआइ शाखा मलेठी की जांच की गई। ग्राहक सेवा केंद्र तथा बैंक मित्र की बैठक भी दुल्लहपुर थाने पर हुई। एसओ राजेश त्रिपाठी ने बताया कि बताया कि शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए सभी लोग पुलिस की मदद करें।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();