Breaking News

गाजीपुर: तेज रफ्तार ट्रक ने बिजली के खम्भों को किया क्षतिग्रस्त, आधा दर्जन गांवों में बिजली की आपूर्ति ठप

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर ढोढ़ाडीह रेलवे स्टेशन के पास सोमवार को ट्रक के धक्के से बिजली के चार खंभे क्षतिग्रस्त हो गये। खम्भों के गिरने से उससे जुड़े तार भी टूट गये, जिसके चलते करीब आधा दर्जन गांवों में बिजली की आपूर्ति ठप हो गई।

ग्रामीणों द्वारा सूचना दिये जाने के काफी देर बाद भी जब बिजली विभाग के कर्मचारी मौके पर नहीं पहुंचे तो ग्रामीणों ने ट्रक सहित चालक को पकड़ लिया, लेकिन बाद में उसे मुक्त कर दिया। ट्रक प्रतिदिन रेलवे की गिट्टी लादकर वहां से आते- जाते रहते हैं। सोमवार को भी ट्रक गिट्टी लोड कर वहां से निकल रहा था तभी यह हादसा हो गया। बिजली विभाग एवं अन्य कर्मचारियों को मौके पर नहीं पहुंचने पर ग्रामीण टूटे हुए खंभे को सड़क से जेसीबी के माध्यम से हटवाया। इसके बाद इस मार्ग पर आवागमन शुरू हुआ। बिजली का खम्भा टूटने की वजह से रामपुर ,मुबारकपुर, गोसाईपुर, ढोड़ाडीह आदि गांवों की आपूर्ति पूरी तरह ठप हो गई है।

कोई टिप्पणी नहीं

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();